Menu
blogid : 7629 postid : 1346600

‘कौन बनेगा करोड़पति’ टेलीकास्ट से पहले ही 5000 लोगों के लिए बना सिरदर्द!

जिन लोगों की तीखी बातों का जवाब आपकी तंगहाली आपको देने नहीं देती, उनका जवाब अब मिलेगा. कौन बनेगा करोड़पति के दिलचस्प प्रोमोशन के साथ ही केबीसी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. इस शो का इंतजार केबीसी फैंस को लम्बे समय से था लेकिन क्या आप जानते हैं केबीसी का विरोध करीब 5000 लोग कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि विरोध की वजह है एक टीवी सीरियल.


kbc 1

दरअसल, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के दर्शक इसे बंद करने का विरोध कर रहे हैं. आशी कुमार नाम के शख्स ने ट्विटर पर एक पिटीशन क्रिएट की है. इस पर दो दिन में पांच हजार लोगों ने इस साइन किए हैं. ये शो को बंद किए जाने के विरोध में हैं. उनका कहना है कि इसके एपिसोड आगे बढ़ाए जाएं.


serial

मामले पर शो के प्रोड्यूसर यश पटनायक ने कहा है, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ का फैन बेस ऑनलाइन ज्यादा है, लेकिन हम चाहते हैं कि इसे दर्शक ऑनलाइन नहीं, बल्क‍ि टीवी पर देखें. दर्शकों ने इसे 18 महीनों तक एंजॉय किया है, लेकिन अब इस शो की टीआरपी नीचे आ रही है. 0.4 रेटिंग की हमें उम्मीद नहीं थी. गिरती रेटिंग को देखते हुए ही चैनल ने इसे बंद करने का फैसला लिया है. कम रेटिंग का मतलब है कम एड और रेवेन्यू.


behad

दूसरी तरफ कुछ रंग प्यार के ऐसे ही हो पछाड़कर ‘बेहद’ टीवी शो की रेटिंग काफी आगे निकल गई है. अब देखने वाली बात ये होगी कि चैनल शो को बंद करता है या टाइम बदलकर शो को जारी रखा जाता है. फिलहाल, चैनल केबीसी के नए सीजन के प्रोमोशन में लग गया है. …Next



Read More :

पूर्व पत्नी के प्राइवेट वीडियो के स्कैंडल में फंसे जयसूर्या, इन खिलाड़ियों पर भी लग चुके हैं आरोप

विनोद खन्ना 25 साल की उम्र में अगर इस मौत के अनुभव से नहीं गुजरते, तो महानायक अमिताभ बच्चन से बहुत आगे निकल जाते

इस देश में 8 मंजिला इमारत के बीच में से होकर गुजरती है मेट्रो, लोग घर के बाहर से लेते हैं मेट्रो

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh