blogid : 7629 postid : 1345682

आंखों में बाल्टी भर आंसू लिए ‘अंजलि...अंजलि’ चिल्लाने वाले इस हीरो के 10 दिलचस्प डायलॉग

Posted On: 11 Aug, 2017 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

प्यार में पागल हो चुका दीवाना. हीरोइन को खुश करने के लिए क्या-क्या हथकंडे नहीं किए लेकिन हीरोइन है कि इनको मिलती ही नहीं. इनके लंबे बाल और दमदार आवाज से फिल्में चला करती थी. फिर इन्होंने प्यार-मोहब्बत की फिल्मों को दूर से ही सलाम कर दिया और अपने एक्शन मोड में आ गए. कई फिल्मों में खलनायक भी बनकर आए.

आंखों में बाल्टी भर आसूं लिए अंजलि…अंजलि चिल्लाने वाले सुनील शेट्टी का आज जन्मदिन है. उनके जन्मदिन पर उनके 10 दिलचस्प डायलॉग.


sunil shetty birthday


1. ‘अंजलि… मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता और तुम मुझे भूल जाओ, ये मैं होने नहीं दूंगा.’ धड़कन फिल्म का ये डायलॉग ऑल टाइम फेवरेट है.

2. ‘मोहब्बत करने वाले कभी मोहब्बत के दुश्मन नहीं होते’. ‘रिफ्यूजी’ फिल्म में अभिषेक से ज्यादा सुनील छाप छोड़ने में कामयाब रहे थे.


sunil 4


3. ‘दिलवाले तो बहुत देखे लेकिन प्यार में जो पागल हो जाए. ऐसे दिलवाले को पहली बार देखा है’. ‘दिलवाले’ फिल्म 90 की दशक की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है. आज भले ही फिल्म सबके लिए एक कॉमेडी हो.

4. ‘मोहब्बत और पागलपन का बहुत पुराना रिश्ता है’. ‘बोर्डर’ फिल्म में इस डायलॉग को आज भी बार-बार दोहराया जाता है.


sunil shetty


5. ‘शहर का सबसे बड़ा गुंडा दूसरे गुंडे को जमानत पर ले जाने आया है’. ‘कहर’ फिल्म के इस डायलॉग ने उन दिनों कहर बरपाया था.

6. ‘कबीरा स्पीकिंग… कोई भी होशियारी की, तो तेरे कुत्ते के टुकड़े कर-करके तेरी पोती तो खिला दूंगा. मतलब तेरी पोती के टुकड़े करके तेरे कुत्ते को खिला दूंगा.’ ‘हेरा फेरी’ का गुदगुदा हुआ डायलॉग.

7. ‘प्यार है तो झगड़ा है. झगड़ा है तो प्यार है और झगड़ा प्यार को और भी तगड़ा करता है’. ‘आप की खातिर’ का प्यारा-सा डायलॉग.


sunil


8. ‘एक सच्चे देशभक्त को हम फौज से निकाल सकते हैं, लेकिन उसके दिल से देशभक्ति नहीं निकाल सकते’. ‘जय हो’ फिल्म का दमदार डायलॉग.

9. ‘तुम्हारा नाम राम है, राम बनकर जिए हमेशा. मैं देव. देवता बनने की कोशिश की लेकिन इंसान भी नहीं रहा’. ‘धड़कन’ फिल्म का क्लाइमेक्स सीन तो याद ही होगा.

10. ‘बहुत वक्त के बाद ये वक्त आया है’ धड़कन…Next




Read More :

67 अरब से लेकर 50 अरब तक का घर, ये है दुनिया के 6 सबसे महंगे घर

चंद्रगुप्त मौर्य की प्रेम कहानी में खलनायक बन गए थे चाणक्य, रखी थी 3 शर्तें

फिल्मों में हीरो-हीरोइन के पहने कपड़े जाते हैं कहां? आप खुद जान लीजिए



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Rw5RH के द्वारा
August 30, 2017

805155 961062My wife style of bogus body art were being quite unsafe. Mother worked with gun initial, following which they your lover snuck totally free upon an tattoo ink ink. I was certain the fact just about every ought to not be epidermal, due to the tattoo ink could be attracted from the entire body. make an own temporary tattoo 291389


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran