Menu
blogid : 7629 postid : 1335483

BMW से नहीं सड़क पर ऑटो से निकले सलमान खान, ऐसे जीत लिया रिक्शेवाले का दिल

सलमान अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं और जल्द ही वो अपनी नई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ लेकर आ रहे हैं, जिसकी वजह से आजकल वो बेहद व्यस्त चल रहे हैं. सलमान हाल ही में बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो से अपनी लक्जरी कार को छोड़कर ऑटो-रिक्शा से वापस आए. दरअसल, यहां पर सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ थे. सलमान ने रात को अपने दोस्त के साथ इस सवारी का मजा लिया और अपनी दरियादिली दिखाते हुए ऑटो ड्राइवर को इतने पैसे दिए.


salman-khan-auto-cover


अभिनेता सलमान खान हाल ही में बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो से अपनी लक्जरी कार को छोड़कर ऑटो-रिक्शा से वापस आए. 51 वर्षीय अभिनेता को काले रंग की टी-शर्ट और गहरे भूरे रंग की पैंट पहने हुए फिल्मकार रमेश तौरानी के साथ स्टूडियो से वापस लौटते देखा गया. इससे पहले एक वीडियो सामने आया जिसमें सलमान मुंबई की सड़कों पर हाल ही में लॉन्च हुई ‘बीइंग ह्यूमन’ साइकिल की सवारी करते हुए नजर आए थे. सलमान अक्सर ऐसा करके अपने फैंस को हैरान कर देते हैं.


salman_


सलमान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिसमें उनके भाई सोहेल खान चीन की अभिनेत्री झूझू और दिवगंत अभिनेता ओम पुरी नजर आएंगे. ‘ट्यूबलाइट’ 25 जुलाई को रिलीज हो रही है. सलमान इसके साथ ही कैटरीना के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं.


salman-khan_


वैसे, सलमान ने इस सवारी के लिए अपनी दरियादिली दिखाई. महज 1 किमी से कम दूरी के लिए सलमान ने ऑटो वाले को एक हजार रुपए दिए. वैसे, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सलमान ने ऑटो सवारी कर रहे हैं इससे पहले भी वो ऐसा कर चुके हैं…Next


Read More:

1 अरब कमाई करने वाले विराट ने इस वजह से ठुकराया ‘पेप्सी’ का विज्ञापन, 110 करोड़ में थामा इस कंपनी का हाथ

आपके हर राज खोलकर रख देगा फेसबुक, कैमरे में रिकॉर्ड होंगे रिएक्शन!

12वीं में औसत नंबर लाने वाले ये मशहूर टीवी सितारे अपनी एक्टिंग से दिलों पर करते हैं राज

1 अरब कमाई करने वाले विराट ने इस वजह से ठुकराया ‘पेप्सी’ का विज्ञापन, 110 करोड़ में थामा इस कंपनी का हाथ
आपके हर राज खोलकर रख देगा फेसबुक, कैमरे में रिकॉर्ड होंगे रिएक्शन!
12वीं में औसत नंबर लाने वाले ये मशहूर टीवी सितारे अपनी एक्टिंग से दिलों पर करते हैं रा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh