blogid : 7629 postid : 1334026

शुभांगी को रील लाइफ ‘अंगूरी भाभी’ बनाने में इस महिला नेता का हाथ, ऐसे सीखी थी भोजपुरी

Posted On: 8 Jun, 2017 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

टेलीविजन जगत में दो कॉमेडी सीरियल सबसे ज्यादा चर्चा में रहे. ‘द कपिल शर्मा शो और ‘भाभीजी घर पर है’. दोनों ही शो में दो मुख्य किरदारों ने तनाव और झगड़े के चलते शो को अलविदा कह दिया. सुनील ग्रोवर की शो में वापसी नहीं हो पाई तो अंगूरी भाभी को रिप्लेस कर दिया गया. भाभी जी वाले शो में सभी दमदार किरदारों में अंगूरी भाभी का किरदार खासा पसंद किया जाता है.


reel angoori bhabhi

अंगूरी भाभी की मासूमियत और सादगी को देखकर दर्शक उनके दीवाने हो गए हैं. असल जिंदगी में अंगूरी भाभी जैसा किरदार मिल पाना बहुत मुश्किल है. क्या आपने सोचा है कि अंगूरी भाभी की भोली-भाली और सादगी भरी एक्टिंग करने की प्रेरणा शुभांगी को कहां से मिली?


angoori 5

हाल ही में शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने एक इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग का राज खोलते हुए बताया कि उन्होंने अपनी एक्टिंग में निखार लाने के लिए एक मशहूर नेता का वीडियो देखा था.


angoori 1


राबड़ी देवी के वीडियो को देखकर भोजपुरी पर बनाई पकड़

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे कहती हैं ‘जब अंगूरी भाभी के रोल के लिए सिलेक्शन हो रहा था, तब आखिरी मौके पर मेरा सिलेक्शन हुआ था. ऐसे में मुझे लैंग्वेज पर काम करने का ज्यादा वक्त नहीं मिला था. ऐसे में मुझे बेसिक भोजपुरी ऐक्सेंट पकड़ना था.


angoori

मैंने भोजपुरी ऐक्सेंट पर काम किया और थोड़ा-सा वॉयस मॉड्यूलेशन भी सीखा. खास बात यह है कि इस किरदार के लिए मैंने यूट्यूब पर राबड़ी देवीजी के कई इंटरव्यू देखे हैं. दरअसल, जब वे बोलती हैं तो बहुत मासूम लगती हैं और मुझे इस किरदार में वही मासूमियत लानी थी. रही बात भाभीजी जैसे रोल्स में टाइम कास्ट होने की तो मुझे लगता है कि किसी भी प्रॉजेक्ट के बाद आपको ब्रेक लेना जरूरी है, ताकि ऑडियंस के दिमाग से आपकी पुरानी इमेज निकल जाए और वे आपको नए अवतार में ऐक्सेप्ट करने के लिए तैयार हो जाएं.


angoori2

इसका सबसे अच्छा उदाहरण आमिर खान हैं, जो साल में सिर्फ एक ही फिल्म करते हैं. अपने इंटरव्यू में रील अंगूरी भाभी ने इस बात का इशारा भी दिया कि वो आगे चलकर इस शो से ब्रेक ले सकती हैं…Next



Read More :

इन 5 कॉमेडियन को महंगे पड़ गए अपने जोक्स, किसी को मिला नोटिस तो किसी को जाना पड़ा जेल

5 घंटे से भी कम नींद लेते हैं पीएम मोदी और ये मशहूर सितारे

यहां पब में नहीं पी सकते शराब और घर का बल्ब खुद लगाना अपराध, जानें ऐसे ही अजीबों-गरीब कानून



Tags:                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

mukulrastogi के द्वारा
June 8, 2017

Very nice….


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran