blogid : 7629 postid : 1330502

इन 5 कॉमेडियन को महंगे पड़ गए अपने जोक्स, किसी को मिला नोटिस तो किसी को जाना पड़ा जेल

Posted On: 17 May, 2017 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अभी बहुत दिन नहीं हुए जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद हुआ था. इस विवाद से जुड़ी हुई कोई न कोई कहानी आए दिन सुनने को मिलती थी. इन दोनों की लड़ाई का अंजाम ये हुआ कि एक बेहतरीन कॉमेडी सीरियल ने दम तोड़ दिया और अब कपिल के शो को चलाने के लिए ग्लैमर और फूहड़ जोक्स का सहारा लिया जा रहा है.


comedy

बीते दिनों सिद्धू और कपिल पर बुर्जुगों पर किए गए भद्दे मजाक के लिए एफआरआई दर्ज हुई थी. हालांकि, मामले ने ज्यादा तूल नहीं पकड़ा और मामला रफा-दफा हो गया. ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी कॉमेडियन को अपना कोई मजाक भारी पड़ा हो, बल्कि हंसी-चुटकुलों की गलियों में ऐसे कई मामले देखे जा चुके हैं. आइए, डालते हैं एक नजर उन कॉमेडियन्स पर, जिन्हें उनके जोक्स महंगे पड़ गए.


कपिल शर्मा

show 2


कभी कपिल पर नर्सों की छवि खराब करने का आरोप लगा तो कभी वो अपने साथी कलाकारों के साथ बदतमीजी करने के आरोपों में घिरते नजर आए. जनवरी 2014 में आई खबरों के मुताबिक ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ उस वक्त विवादों में आ गया था, जब एक एपिसोड में कपिल शर्मा ने प्रेग्नेंट लेडी का मजाक उड़ाया था. इस दौरान कई महिला संगठनों ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया था. कपिल को माफी मांगने के लिए भी कहा गया था. साथ ही कपिल को नोटिस भी थमाया गया था.


कीकू शारदा



kiku


पिछले साल जनवरी में एक चैनल के स्पेशल शो ‘जश्न-ए-आजादी’ के दौरान कीकू शारदा ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह ‘इंसान’ का गेटअप करके कॉमेडी की थी. यह राम रहीम के समर्थकों को नागवार गुजरा. हरियाणा में कीकू के खिलाफ न केवल धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा बल्कि एफआरआई के बाद उन्हें 14 दिन की कस्टडी का आदेश भी दिया गया. बाद में कीकू ने माफी मांगी, तब जाकर मामला शांत हुआ.



सुगंधा मिश्रा

sugandha 3


सितंबर 2015 में कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा उस वक्त विवादों में आ गई थीं, जब उन्होंने एक अवॉर्ड्स सेरेमनी के दौरान लता मंगेशकर की एक्टिंग की थी. उनके एक्ट के बाद वहां मौजूद अलका याज्ञनिक और ललित पंडित ने विरोध जाहिर किया था. दोनों का कहना था कि कॉमेडियंस को कम से कम लता जैसी लेजेंड्री सिंगर को तो छोड़ देना चाहिए.


तन्मय भट्ट

show 4


पिछले साल मई में कॉमेडी शो ‘AIB रोस्ट’ के को-फाउंडर तन्मय भट्ट खूब विवादों में रहे थे. तन्मय ने लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर के बीच सिविल वॉर दिखाया था. इस स्नैपचैट वीडियो में दोनों का रोल खुद तन्मय ने किया. इसमें कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया था. उनके खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी ने एफआरआई  दर्ज कराई थी और उन्हें धमकी भी दी गई थी.


कृष्णा

krishna 5


अपने शो ‘कॉमेडी नाइट बचाओ’ में कृष्णा कई नामी सितारों की, मजाक के नाम पर बेइज्जती करते हुए नजर आते थे. एक बार कृष्णा ने अपने मामा गोंविदा के बारे में ऐसे शब्द कह दिए थे, जो गोविंदा को पसंद नहीं आए थे. वहीं ‘एफआरआई’ सीरियल में चंद्रमुखी चौटाला का रोल निभाने वाली कविता कौशिक को कृष्णा ने कविता कोशिश कहकर मजाक उड़ाया था, जब कविता ने इस बात पर आपत्ति जाहिर करनी चाही, तो उनका माइक बंद कर दिया गया. कविता ने मीडिया को सारी बात बताते हुए कृष्णा पर नाराजगी जाहिर की थी. …Next







Read More:

आईपीएल इतिहास में इस खिलाड़ी की है सबसे ज्यादा सैलरी, ये हैं सबसे महंगे खिलाड़ी

साउथ की 1000 फिल्मों में काम कर चुके हैं ये कॉमेडियन, एक फिल्म के लेते हैं इतनी फीस

26 साल पहले दूरदर्शन पर आने वाले महाभारत के किरदार क्या कर रहे हैं अब



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran