Menu
blogid : 7629 postid : 1326941

‘बाहुबली 2’ ने रिलीज से दो दिन पहले बनाए ये 4 खास रिकॉर्ड

28 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में यह फिल्म दस्तक देगी. फिल्म के किरदार से लेकर इसका बजट और इस फिल्म का पहला भाग हर कुछ इसे बेहद खास बनाता है.  इसमें कोई शक नहीं है कि ये फिल्म शायद इस साल की सबसे बड़ी और शानदार फिल्म बनकर उभरे और कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर जो फ्लॉप फिल्मों का सुखा है उसे भी खत्म कर दें. फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है, ऐसे में इस फिल्म ने अपने रिलीज से पहले ही धमाकेदार रिकॉर्ड बनाएं हैं.


cover baahubali 2




1. रिलीज से पहले 500 करोड़ पार कर चुकी है बाहुबली 2

बाहुबली 2 पहली भारतीय फिल्म है, जिसने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स कुछ इस तरह हैं – हिंदी- 120 करोड़, तमिल- 47 करोड़, मलयालम- 45 करोड़, तेलुगु 130 करोड़, जबकि ओवरसीज राइट्स अमेरिकन कंपनी ने 45 करोड़ में खरीदा है. हिंदी वर्जन की सैटेलाइट राइट्स- 45 करोड़.


bb2



2. फिल्म के ट्रेलर ने भी बनाया रिकॉर्ड

‘बाहुबली 2’ फिल्म ने जब अपना ट्रेलर लॉन्च किया था उसके बाद लोगों में इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता है. यूट्यूब पर ट्रेलर रिलीज के साथ फिल्म ने रिकॉर्ड बना लिया था.रिपोर्ट्स की मानें तो सभी भाषाओं को मिलाकर महज 24 घंटे में ‘बाहुबली 2’ को 50 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है.




trailor




3. सबसे ज्यादा स्क्रीन पर होगी रिलीज

‘बाहुबली 2’ को और शानदार और दमदार बनाने के लिए फिल्म की पूरी टीम भी खासी मेहनत कर रही है. ‘बाहुबली 2’ को पूरे भारत में लगभग 9000 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा ताकि इसे बड़े शहरों के साथ छोटे शहरों का भी फायदा मिले. जहां, बाकी फिल्म ज्यादा से ज्यादा 5200 स्क्रीन पर होते हैं, वहां पर थिएटरों में इसे इतनी स्क्रीन देना ये साबित करता है कि फिल्म कितनी शनादार होने वाली है वैसे ‘बाहुबली’ 4000 स्क्रीन पर ही रिलीज हुई थी.



baahubali-2



4. सबसे महंगा टिकट

‘बाहुबली 2’ का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है. बता दें, बाहुबली 2 का सबसे मंहगा टिकट 2400 का है. यह भारत में सबसे मंहगा टिकट है. ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के टिकट 2200 में बिके थे, लेकिन बाहुबली ने वह रिकॉर्ड तोड़ दिया है.


Baahubali-2Theatres



टूटेंगे सारे रिकॉर्ड !

इसमें कोई शक नहीं है कि रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई करेगी. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 800 करोड़ तक की कमाई करेगी. जाहिर है फिल्म 9000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है तो कई रिकॉर्ड टूट भी सकता है…Next


Read More:

‘बाहुबली 2’ ने रिलीज से पहले ही कर दिया बड़ा धमाका, ऐसे कमा लिए 500 करोड़

बाहुबली-2 की जबरदस्त तैयारी, एक्टर ने बनाई है स्टनिंग बॉडी

‘बाहुबली 2’में दिखेंगे बॉलीवुड के ये बड़े खान, 600 करोड़ की महाभारत फिल्म का भी बनेंगे हिस्सा!

‘बाहुबली 2’ ने रिलीज से पहले ही कर दिया बड़ा धमाका, ऐसे कमा लिए 500 करोड़
बाहुबली-2 की जबरदस्त तैयारी, एक्टर ने बनाई है स्टनिंग बॉडी
‘बाहुबली 2’में दिखेंगे बॉलीवुड के ये बड़े खान, 600 करोड़ की महाभारत फिल्म का भी बनेंगे हिस्सा!


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh