Menu
blogid : 7629 postid : 1326636

शहीदों के बाद अब स्टंटमैन के लिए अक्षय ने उठाया दिल जीत लेने वाला कदम

खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे स्टार जो न केवल स्टंट के लिए जाने जाते हैं बल्कि उनके मार्शल आर्ट का हुनर भी दुनिया देख चुकी है. वैसे बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं ब‍ल्क‍ि अपने सोशल वर्क के लिए भी जाने जाते हैं. अभी हाल ही में अक्षय ने शहीद के परिवारवालों के लिए एक ऐसा एप लॉन्च किया था, जिसकी मदद से उन्हें हर कोई आर्थिक मदद पहुंचा सकता है. अब अक्षय ने एक बार फिर से उन लोगों के बारे में सोचा है जिसके बारे में शायद कोई नहीं सोचता और कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड से जुड़े लोग ही हैं और स्टार के लिए काम करते हैं.


cover aky


अक्षय ने बॉलीवुड स्टंटमैन और वुमन के लिए एक इंश्योरेंस पॉलिसी लॉन्च की है, जिसके तहत उन्हें 10 लाख का बीमा कवरेज मिलेगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक ये भारत में पहली ऐसी स्कीम होगी जिसे महिला-पुरुष स्टंटमैन के लिए बनाया जाएगा. ये अक्षय कुमार की ब्रेनचाइल्ड स्कीम है और इसमें उनके साथ कार्डिक सर्जन डॉक्टर रमाकांत पांडा भी है जिन्होंने 2009 में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का ऑपरेशन किया था.


aky


आर्टिस्ट को इस स्कीम का लाभ मिलेगा. योजना के अनुसार, अगर कोई आर्टिस्ट स्टंट के दौरान घायल होता है, तो उसे करीब 4 हजार हॉस्पिटल में 6 लाख तक का इलाज मिलेगा. वहीं अगर किसी स्टंट आर्टिस्ट का इलाज ऐसे हॉस्पिटल में होता है, जो उस लिस्ट में नहीं आता है उसे बाद में उसे पैसे मिल जाएंगे. अगर किसी दुघर्टना में आर्टिस्ट की जान चली जाती है, तो उसके द्वारा नामांकित व्यक्ति को 10 लाख रुपये मिलेंगे.



Akshay


आर्टिस्ट के लिए भारत में ऐसी कोई स्कीम फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है. खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार और उनके सहयोगी मिलकर पिछले तीन-चार महीने से इस पर काम कर रहे थे और अक्षय खुश हैं कि इसे इतनी जल्दी मैनेज भी कर लिया गया है…Next


Read More:

कभी भारत पर था इनका राज आज झुग्गी में रहने को मजबूर हैं बहादुर शाह जफर की बहू

जब इन सितारों ने अपने सुपरहिट शो को कहा अलविदा तो गिर गई टीआरपी!

फरारी कार बनाने वाली कंपनी ने दुनिया के सामने पेश की एक खास ट्रेन!

कभी भारत पर था इनका राज आज झुग्गी में रहने को मजबूर हैं बहादुर शाह जफर की बहू
जब इन सितारों ने अपने सुपरहिट शो को कहा अलविदा तो गिर गई टीआरपी!
फरारी कार बनाने वाली कंपनी ने दुनिया के सामने पेश की एक खास ट्रेन!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh