Menu
blogid : 7629 postid : 1325434

बाहुबली को लेकर 1000 करोड़ की ‘महाभारत’ बनाएंगे राजामौली! जानें कौन स्टार बनेगा कृष्ण और भीम

महाभारत पर कई सारे टीवी शो तो आपने देखे होंगे, साथ ही हमारे बॉलीवुड में भी इसपर फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन अब जरा दिल थाम लीजिए क्योंकि अब जो महाभारत बनने जा रही है वो काफी भव्य होगी. इसकी भव्यता का अंदाजा इसके बजट से लगाया जा सकता है. इस फिल्म का बजट एक हजार करोड़ रूपए है. आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या खास होगा इस फिल्म में?


cover 11



600 करोड़ के महाबजट में बनेगी महाभारत

फिलहाल ताजा खबर यह है कि ‘बाहुबली 2’ के बाद राजामौली महाभारत की कहानी को भव्य तरीके से बड़े पर्दे पर पेश करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स पर यकीन करें, तो राजामौली अगले साल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं. यह फिल्म 600 करोड़ के महाबजट में बनेगी, लेकिन इसमें कलाकारों की फीस शामिल नहीं है. वैसे अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म का पूरा बजट करीब 1000 करोड़ के पास का होगा.


mahabharata


4 से 5 सालमें बनेगी महाभारत

यह भारतीय सिनेमा के इतिहास की अब तक की सबसे भव्य फिल्म होगी और इसकी मेकिंग में 4 से 5 साल तक का वक्त लग सकता है, क्योंकि ‘बाहुबली’ की तरह ही यह फिल्म भी दो भागों में बनेगी. इसी को देखते हुए राजामौली ऐसे कलाकारों की तलाश में हैं, जो इस फिल्म के लिए इतना वक्त दे सकें.


maha


ये बिजनेसमैन लगाएगा फिल्म में पैसा

इस महाकाव्य पर फिल्म बनाने के लिए बिजनेसमैन बीआर शेट्टी पैसे लगाएंगे. बीआर शेट्टी भारतीय मूल के यूएई में रहने वाले कारोबारी हैं. फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 से शुरू होगी. कहा जा रहा है कि, साल 2020 तक ये फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी. हिन्दी, इंग्लिश, कन्नड, मलयाली, तमिल और तेलुगु भाषाओं में ये फिल्म बनेगी.


br


हॉलीवुड के लोगों को किया जाएगा शामिल

इस फिल्म के क्रू में हॉलीवुड के लोग भी शामिल होंगे. फिल्म को लिख रहे एमटी वासुदेवन नायर ने बताया कि फिल्म में ग्राफिक्स का अहम रोल रहेगा. इस कारण इस पर वो सबसे ज्यादा ध्यान दे रहे हैं.


mahabharatt


बाहुबली के प्रभास और आमिर भी आएंगे नजर!

वैसे फिल्म में कौन सा किरदार किसके हिस्से आएगा ये कहना मुश्किल है. उम्मीद है कि इस फिल्म में प्रभास नजर आएंगे, साथ ही आमिर खान या साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को कृष्ण का रोल दिया जा सकता है. वहीं भीम के किरदार में अभिनेता मोहनलाल नजर आ सकते हैं…Next



Read More:

जब ’कौन बनेगा करोड़पति’ से रातों-रात स्टार बने थे ये लोग, जानें आज हैं किस हाल में

आपको हंसाने वाले कॉमेडियन मशहूर होने से पहले दिखते थे ऐसे, देखें तस्वीरें

कोई 5,000 करोड़ का मालिक तो किसी के पास है 1,100 करोड़ रुपये, ये हैं भारत के 5 धनी योग गुरु


जब ’कौन बनेगा करोड़पति’ से रातों-रात स्टार बने थे ये लोग, जानें आज हैं किस हाल में
आपको हंसाने वाले कॉमेडियन मशहूर होने से पहले दिखते थे ऐसे, देखें तस्वीरें
कोई 5,000 करोड़ का मालिक तो किसी के पास है 1,100 करोड़ रुपये, ये हैं भारत के 5 धनी योग गुरु

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh