Menu
blogid : 7629 postid : 1324246

जब इन सितारों ने अपने सुपरहिट शो को कहा अलविदा तो गिर गई टीआरपी!

टीवी सीरियल्स में काम करने वाले सितारों के बारे में आए दिन ऐसी खबरें सुनने को मिलती है, जिसे पढ़कर रंगीन दुनिया के पीछे छुपे स्याह पहलू सबके सामने आ जाता है. बीते साल ‘भाभी जी घर पर है’ टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शो के निर्माता संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया.


tv 5

शिल्पा के मुताबिक बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि शिल्पा को तंग आकर शो छोड़ना पड़ा. ये पहला मौका नहीं है जब किसी सुपरहिट शो को किसी सितारे ने छोड़ा हो, आइए एक नजर डालते हैं ऐसे सितारों पर जिन्होंने किसी भी वजह से शो बीच में ही छोड़ दिया और उनके जाने के बाद सीरियल की टीआरपी भी गिर गई.



करणवीर बोहरा (कुबूल है)


tv 6


कुबूल है में करण सिंह ग्रोवर के जाने के बाद शो की टीआरपी के कम होने और अपने रोल के खास ना होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था. कभी इस शो की टीआरपी सबसे ऊपर हुआ करती थी.


दृष्टि धामी (झलक दिखला जा)


tv 1


एक सीजन जीतने के बाद दृष्टि ने इसका अगला सीजन होस्ट करना शुरू किया था, लेकिन दर्शकों को उनकी होस्टिंग कुछ खास पसंद नहीं आई. सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होने लगी, जिसकी वजह से दृष्टि ने शो छोड़ दिया.


सुनील ग्रोवर ( द कपिल शर्मा शो)


sunil


कपिल के साथ प्लेन में हुए झगड़े के बाद सुनील ने शो को छोड़ने का मन बना लिया था. इस बात की पुष्टि ट्विटर एक अलग अंदाज में उन्होंने कर दी थी. कुछ हफ्ते पहले तक यह शो अपनी बुलंदियों पर था लेकिन आजकल यह टीआरपी की मार झेल रहा है.


दीपिका  (ससुराल सिमर का)


deep


अभी फिलहाल नच बलिए में दीपिका अपने पार्टनर शोयब इबराहिम के साथ प्रतियोगी हैं.

निया शर्मा (जमाई राजा)


niya


‘जमाई राजा’ से एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब पाने तक का सफर हासिल करने वाली निया ने जमाई राजा को अलविदा कहकर वेब सीरिज में काम करना शुरू कर दिया है. इसका कारण बताते हुए निया कहती हैं कि ‘वो ज्यादा दिनों तक किसी इमेज में नहीं बंधना चाहती.’ …Next



Read More :

90 के दशक के ये 7 टीवी सीरियल अगर वापस आ जाए तो सबसे ऊपर होगी इनकी टीआरपी!

साउथ की 1000 फिल्मों में काम कर चुके हैं ये कॉमेडियन, एक फिल्म के लेते हैं इतनी फीस

26 साल पहले दूरदर्शन पर आने वाले महाभारत के किरदार क्या कर रहे हैं अब

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh