blogid : 7629 postid : 1321571

आपको हंसाने वाले कॉमेडियन मशहूर होने से पहले दिखते थे ऐसे, देखें तस्वीरें

Posted On: 29 Mar, 2017 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

यहां हर कोई भाग रहा है. भागते हुए लोगों को खुद नहीं पता कि रूकना कहां है.ऐसे में फुर्सत के पल में मुस्कुरा देना बहुत बड़ी बात है. वहीं अगर कोई हमें हंसा दें तो फिर उससे बड़ा कोई दोस्त हो ही नहीं सकता. बोरिंग होते टीवी सीरियल्स के बीच ऐसे कई शो हैं, जिन्हें देखकर हमारी थकान बेशक बिल्कुल ना उतरती हो लेकिन राहत के पल जरूर मिल जाते हैं.


comedy star

टीवी स्टार्स के बीच कॉमेडियन आज ऐसे फनकार बन चुके हैं, जिनका एकमात्र मकसद हमें हंसाना होता है. हमें हंसाते-हंसाते वो कब किसी स्टार की तरह मशहूर हो जाते हैं, हमें पता ही नहीं चलता. आइए, एक नजर डालते हैं ऐसे ही चुनिंदा कॉमेडियन्स पर, जो वो मशहूर नहीं थे. इनकी पहले की तस्वीरें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

1. भारती सिंह

bharti 3


भारती बचपन से ही अपनी एक अलग पहचान बनना चाहती थीं. साथ ही उन्हें कॉमेडी का भी जुनून था और यही जुनून उन्हें ले आया मुंबई. 2005 में शुरू हुए ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’  में हिस्सा लिया. आपको बता दें कि इसी शो में भारती ने चौथे सीजन में अपना नाम दर्ज करवाया था और पहली महिला कॉमेडियन रनरअप बनी थीं. छोटे पर्दे से निकलकर भारती ने बड़े पर्दे में भी अपनी कॉमेडी का जादू खूब दिखाया है. भारती ने करीब 2 पंजाबी फिल्मों और कन्नड़ फिल्मों में भी अभिनय किया है. लाइमलाइट में आने से पहले भारती ऐसी दिखती थीं.

2. सुगंधा मिश्रा

sugandha 4


कभी अपनी आवाज की बदौलत ‘सा रे गा मा’ का हिस्सा रहीं सुगंधा, लाफ्टर चैलेंज में भी सबको हंसाते हुए नजर आईं थीं. इसके बाद कई सितारों की एक्टिंग करते हुए सुगंधा कपिल के शो में भी एक अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दीं. हमेशा से लाइमलाइट में आने के सपने देखने वाली सुगंधा पर्दे पर आने से पहले बिना मेकअप के भी बेहद क्यूट दिखती थीं.

3. कपिल शर्मा

kapil sharma


कपिल कुछ वक्त से अपने कॅरियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं लेकिन बात करें उनके अपने शो कि तो यहां तक पहुंचने के लिए कपिल को खासी मेहनत करनी पड़ी. अपनी बहन की शादी के लिए लॉफ्टर चैलेंज की प्राइज मनी जीतने आए कपिल ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वो कॉमेडी के बादशाह बन जाएंगे.

4. सुनील ग्रोवर

sunil grover


आपने इन्हें सबसे ज्यादा कपिल के शो में गुत्थी, डॉ मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी जैसे किरदारों में देखा है लेकिन आपको बता दें कि सुनील करीब 17 सालों से इंडस्ट्री में हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. साथ ही अपने शुरूआती दिनों में सुनील को शाहरूख के डुप्लीकेट के रूप में पहचान मिली थी. सुनील अपनी पंचलाइन्स के लिए काफी मशहूर हैं.

5. कृष्णा अभिषेक

krishna 2


टीवी सीरियल्स से अपने कॅरियर की शुरूआत करने वाले कृष्णा कब बेहतरीन कॉमेडियन के रूप में जाने-जाने लगे उन्हें खुद भी पता नहीं चला. कृष्णा के कई फिल्मों में काम करके खूब तारीफें भी बटोरी. कृष्णा के अपने अलग कॉमेडी शो में उन्हें कॉमेडी की दुनिया में एक नई पहचान दिलाई…Next


Read More :

90 के दशक के ये 7 टीवी सीरियल अगर वापस आ जाए तो सबसे ऊपर होगी इनकी टीआरपी!

साउथ की 1000 फिल्मों में काम कर चुके हैं ये कॉमेडियन, एक फिल्म के लेते हैं इतनी फीस

26 साल पहले दूरदर्शन पर आने वाले महाभारत के किरदार क्या कर रहे हैं अब



Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran