Menu
blogid : 7629 postid : 1320329

इतने साल की हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर

वैसे तो इन दिनों स्टार्स के बच्चे चर्चा का विषय बने हुए हैं. लेकिन अगर बात हो क्रिकेट की तो जिक्र सचिन का जरूर आता है. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर लाइम लाइट से दूर रहती हैं, लेकिन उनको लेकर खबरें बनती रहती हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर क्या करती हैं सारा और कैसी हैं उनकी लाइफ?


cover new

सचिन के बेहद करीब हैं सारा

सारा अक्सर अपने पिता के साथ आईपीएल मैच भी देखने आती हैं, सचिन सारा को अपने बेहद करीब मानते हैं. सारा का नाम सचिन के नाम पर ही रखा गया है. सारा अपने भाई से बड़ी हैं उनके भाई अर्जुन फिलहाल क्रिकेट में अपनी कॅरियर बना रहे हैं.


sara1


बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है सारा

पूर्व इंडियन क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. स्टार किड होने के बाद भी सारा लाइम लाइट से दूर रहती हैं. अपने पिता की तरह सारा भी बेहद शांत स्वभाव की हैं, सारा अक्सर बॉलीवुड की बड़ी पार्टी में देखी जाती हैं.


sarah-tendulkar


फिल्मों में होगी सारा की एंट्री!

हाल ही में सारा फिल्मों में काम करने को लेकर चर्चा में आई थीं, बता दें कि पिछले साल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बॉलीवुड में एंट्री को लेकर सुर्खियों में रहीं थी, कहा जा रहा था कि सारा शाहिद कपूर के साथ फिल्म करेंगी.


sarra


फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं सारा

सचिन जब से  सारा के बारे में पूछा गया था तो इसे पूरी तरह से ‘बेसलेस’ करार दिया था. सचिन ने कहा था कि उनकी बेटी अभी पढ़ाई कर रही हैं. सारा मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं.


sarao



पार्टीज  में नजर आती हैं सारा

सारा अंबानी परिवार की पार्टीज में अक्सर नजर आती रहती हैं. सारा सचिन के साथ उनकी ऑटोबायोग्राफी के लॉन्चिंग इवेंट में दिखी थीं. इससे पहले वो सचिन के क्रिकेट से रिटायरमेंट पर हुई फेयरवेल और 2010 में आईपीएल जीतने के बाद भी मैदान पर नजर आई थीं.


sara (1)


फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग में देती हैं दिखाई

सारा हाल ही में आमिर की फिल्म ‘दंगल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान अपने परिवार के साथ देखी गई थीं. सारा जब भी किसी पार्टी या पब्लिक इवेंट में नजर आती हैं उनके ग्लैमर को देखते हुए बॉलीवुड में आने की खबरें सामने आने लगती हैं…Next


Read more:

शिखर अपनी पत्नी से 10 साल छोटे हैं तो शोएब 18 साल बड़े, ऐसे हैं क्रिकेट के 6 कपल्स

ये भारतीय खिलाड़ी है दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेटर, इन 7 क्रिकेटर्स पर भी बरसता है पैसा

जब नेवले ने 1993 के सेमीफाइनल मैच में दिलाई जीत, सचिन बने उसके गवाह

शिखर अपनी पत्नी से 10 साल छोटे हैं तो शोएब 18 साल बड़े, ऐसे हैं क्रिकेट के 6 कपल्स
ये भारतीय खिलाड़ी है दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेटर, इन 7 क्रिकेटर्स पर भी बरसता है पैसा
जब नेवले ने 1993 के सेमीफाइनल मैच में दिलाई जीत, सचिन बने उसके गवाह

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh