blogid : 7629 postid : 1310894

मनवीर के स्वागत के लिए 200 ऑडी और 150 मर्सिडीज सहित 1500 गाड़ियों का काफिला, जानें उनका बैकग्राउंड

Posted On: 31 Jan, 2017 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

हाल ही में ‘बिग बॉस सीजन 10’ को अपना नया विनर मिला है और ऐसा बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी सितारे ने सीजन में जीत हासिल नहीं की है, बल्कि एक आम आदमी विजयी रहा. बिग बॉस सीजन 10 जीतकर मनवीर गुर्जर ने आम लोगों का दिल जीत लिया है. मनवीर गुर्जर दिल्ली से सटे नोएडा के रहने वाले हैं, वो एक आम लड़के की तरह सादा जीवन जीते हैं, लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद वो आम आदमी का नया चेहरा हैं और उनके चाहने वालों की तादाद आए दिन बढ़ रही है. ऐसे में चलिए जानते हैं, शो के विजेता बनने से पहले कैसी थी उनकी लाइफ?

cover manver



मनवीर गुर्जर नहीं है असली नाम

मनवीर गुर्जर आज एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं, लेकिन उनका असली नाम मनवीर नहीं बल्कि मनोज कुमार बैसोया है. मनवीर की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से हुई है. उन्होंने यहां से ग्रेजुएट की डिग्री ली है. हालांकि वो रहने वाले नोएडा के हैं.



आप पार्टी के हैं नेता

बिग बॉस के घर में 105 दिन रहने वाले मनवीर को इस शो में नेता का दर्जा दिया गया था. दरअसल मनवीर आम आदमी पार्टी से जुड़े एक नेता भी है! और नोएडा के गुर्जरों के लिए काम करते हैं.


manverrr


परिवार में हैं 49 लोग

मनवीर का परिवार नोएडा के पास बसे अगाहपूर में रहता है. आपको हैरानी होगी कि वो एक जॉइंट फैमिली में रहते हैं और उनके परिवार में 49 सदस्य हैं. मनवीर की जीत के पीछे उनके परिवार का बड़ा हाथ रहा है. शो के दौरान मनवीर करीब 6 साल बाद अपने पिता से मिले थे, क्योंकि मनवीर और उनके पिता के बीच कुछ अनबन चल रही थी.


mnaver


डेयरी के मालिक हैं मनवीर

मनवीर नोएडा में एक डेयरी के मालिक हैं. दरअसल उनका यह काम पुश्तैनी है, जिसे वो संभालते हैं, वो सुबह पांच बजे उठकर डेयरी जाते हैं. मनवीर कसरत करने के साथ कबड्डी भी खेलते थे. उन्हें जिम जाना भी बेहद पसंद है.


mnaver02




Read: इस तरह बनें एक बड़े बिजनेसमैन रामदेव, साईकिल पर घूम-घूमकर बेचते थे दवाई


सोशल मीडिया से हैं दूर

देशी अंदाज में जिंदगी जीने वाले मनवीर सोशल मीडिया से बेहद दूर हैं. जब वो बिग बॉस का वीडियो बना रहे थे, उस दौरान उनके दोस्तों ने उनकी मदद की थी. साथ ही इस वीडियो को मनवीर ने अपनी भतीजी के ई-मेल के जरिए बिग बॉस तक पहुंचाया था.


manveerr-in-village


बीइंग ह्यूमनको दान में दिए 20 लाख रुपये

मनवीर को ‘बिग बॉस’ जीतने के बाद 40 लाख रुपये का इनाम मिला. इस इनाम में से आधी राशि उनके पिता ने ‘बीइंग ह्यूमन’ को दान कर दी. इससे पहले वाले सीजन के विजेता प्रिंस नरूला ने भी इस संस्था को 5 लाख रुपये दान दिया था.


manveer-bigg-boss-10-win


1500 कारों का काफिला तैयार

खबरों के मुताबिक आज मनवीर गुर्जर मुंबई से वापस आ रहे हैं और उन्हें लेने के लिए करीब 1500 गाड़ियों का काफिला तैयार है, जिसमें 200 ऑडी और 150 मर्सिडीज शामिल है. एक खबर के मुताबिक, 20 डीजे और 25 बैंड वाले भी मनवीर के स्वागत लिए बुक किए गए हैं. मनवीर अपने पिता के साथ वापस लौट रहे हैं.


manveer00



अब इतना बदला है लुक

जहां शो पर आने के बाद मनवीर बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ देखे जाते थे, वहीं कुछ समय बाद उन्होंने एक टास्क के दौरान दाढ़ी कटवा ली थी, जिसके बाद लोगों ने उनके नए लुक को बेहद पसंद किया था. फिलहाल मनवीर बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं और अपने दोस्तों के साथ शो जितने के बाद खुब मस्ती कर रहे हैं…Next


Read More:

बिग बॉस में ओम बाबा की ये है सच्चाई, खा चुके हैं महिला से थप्पड़

मसाज पार्लर की आड़ में करते थे गोरख धंधा, बिग बॉस में आने से पहले स्वामी ओम की 5 करतूत

500 करोड़ और 43 लग्जरी गाड़ियों के मालिक योग गुरु हुए कंगाल, लग चुका है 6 महिला के साथ शोषण के आरोप

बिग बॉस में ओम बाबा की ये है सच्चाई, खा चुके हैं महिला से थप्पड़

मसाज पार्लर की आड़ में करते थे गोरख धंधा, बिग बॉस में आने से पहले स्वामी ओम की 5 करतूत

500 करोड़ और 43 लग्जरी गाड़ियों के मालिक योग गुरु हुए कंगाल, लग चुका है 6 महिला के साथ शोषण के आरोप



Tags:                                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

vinod saini के द्वारा
January 31, 2017

congras bhai


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran