blogid : 7629 postid : 1304931

मसाज पार्लर की आड़ में करते थे गोरख धंधा, बिग बॉस में आने से पहले स्वामी ओम की 5 करतूत

Posted On: 5 Jan, 2017 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कभी वो किसी लड़की पर भद्दे कमेंट करते हैं, तो कभी अपने बारे में झूठी कहानियां सुनाकर सबको इम्प्रेस करने लग जाते हैं. एक न्यूज चैनल के शो में तो उन्होंने सारी हदें तोड़ते हुए एक महिला के साथ हाथापाई पर उतर आए. अब तक बताई हरकतों से आपको अंदाजा हो गया होगा कि हम बात कर रहे हैं बिग बॉस सीजन-10 के सबसे बड़े सिरदर्द माने जाने वाले ओम जी महाराज की. हर एपिसोड में ओम जी महाराज कोई न कोई ऐसी शर्मनाक हरकत कर देते हैं, जिससे चैनल की टीआरपी बेशक बढ़ जाए, लेकिन सभ्य समाज के लोग ये सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि कोई धर्म के नाम वाला चोला ओढ़कर किस कदर लोगों को बेवकूफ बना सकता है. ऐसा नहीं है कि ओम जी सिर्फ बिग बॉस में ही चर्चा का विषय बने हैं बल्कि उनकी जिंदगी विवादों में घिरी रही है. आइए, डालते हैं एक नजर.


om swami


1. 2015 में लड़ा था चुनाव

सदाचारी स्वामी उर्फ बाबा ओम जी महाराज का असली नाम विनोदानंद झा है. इन्होंने इलेक्शन कमीशन को दिए गए अपने हलफनामे में भी अपना नाम सदाचारी बाबा लिख दिया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि बाबा ने 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ा था. खुद ओम महाराज इस बारे में कहते हैं कि उन्होंने एक निर्दलीय पार्टी की ओर से चुनाव लड़ा था.


eletion


2. अरविंद केजरीवाल पर लिख चुके हैं किताब

बाबा का कहना है कि उन्हें अरविंद केजरीवाल बिल्कुल भी पसंद नहीं है, इसलिए उन्होंने अरविंद केजरीवाल की असलियत सबके सामने लाने के लिए ‘देशद्रोही केजरीवाल’ नाम से किताब भी लिखी है.


kejriwal


3. एक टीवी शो के दौरान महिला से की गाली-गलौच

संस्कृति का लबादा ओढ़ने वाले ओम स्वामी ने एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल शो के दौरान महिला पर अभद्र टिप्पणी की थी. जब महिला ने बाबा को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने महिला को चैनल के सामने ही मार डालने की धमकी देते हुए हाथापाई शुरू कर दी.


om 1

4. मसाज पार्लर की आड़ में गोरख धंधा

इस बाबा पर चोरी, आर्म्स एक्ट, पोटा, झूठे मुकदमे दर्ज कराने का धंधा, मसाज पार्लर की आड़ में ब्लैकमेलिंग और जमीन कब्जा करने का आरोप है. ऐसे करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे ओम जी बाबा पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज हो चुके हैं.


om 2


5. साईकिल चोर हैं ओम बाबा

ओम जी बाबा पर अपने ही भाई के घर जबरन घुसने और उनकी 11 साइकिल चोरी करने का मामला दर्ज है. साथ ही उनपर रात में मंदिर और गली मोहल्लों में खड़ी साईकिलें चोरी करने का भी आरोप है. फिलहाल उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले लंबित है.


ओम महाराज की ये बातें पता चलने के बाद एक बात साफ हो जाती है कि हर भगवा चोले वाला व्यक्ति साधु-संत नहीं होता है…Next


Read More :

कुछ ऐसा शानदार दिखता है आलिया भट्ट का नया घर, बहन के साथ फ्लैट में हुईं शिफ्ट

कारगिल के दौरान सेना के साथ रह चुके हैं नाना पाटेकर, ‘कैप्टन’ की मिल चुकी है उपाधि

अरब दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने मुसलमानों पर बयान देने वाले अमेरिकी नेता को दिया ये जवाब



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments




अन्य ब्लॉग

latest from jagran