Menu
blogid : 7629 postid : 1271084

यहां पर है प्यार की सुरंग, कपल्स मांगने आते हैं मनोकामना

सोचिए, कपल एक-दूसरे के प्यार में खोने के लिए कितनी ही रोमांटिक जगहों पर जाना चाहते हैं. देशों-दुनिया में कई ऐसी जगहें है, जो लव या कपल प्वाइंट के नाम से मशहूर है. कई कपल तो ऐसे हैं जो प्यार के अहसास को महसूस करने के लिए घरों का इंटीरियर खुद करवाते हैं. लेकिन अगर कोई आपसे ये कहे कि दुनिया की एक जगह ऐसी भी है जो इतनी खूबसूरत है, जिसे प्यार की सुरंग के नाम से जाना जाता है बल्कि इस सुरंग में से रेल भी गुजरती है. तो शायद आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा.


tunnel final

उक्रेन में ऐसी जगह है जो हरी-भरी और बहुत खूबसूरत है. लोग खासकर कपल यहां आकर नर्म घासों पर घटों टहलते हैं. ये सुरंग क्लेवन नाम के कस्बे में है, जो  करीब तीन किलोमीटर के क्षेत्र में फैली हुई है. यहां से दिन में तीन बार ट्रेन होकर गुजरती है. बसंत के मौसम में ये सुरंग और भी दिलकश नजर आती है.


tunnel 3

इस सुरंग के बारे में ऐसा भी कहा जाता है कि यहां पर कपल जो भी मनोकामना मांगते हैं वो जरूर पूरी होती है. लोग दूर-दूर से इस सुरंग को देखने आते हैं. इस सुरंग पर सरकार का कोई स्वामित्व नहीं है.

tunnel 4

इस रख-रखाव प्राइवेट रेलवे के कर्मचारी करते हैं. सुरंग के आसपास करीब 4.9 का जंगल है. जहां खूबसूरत फूल-पौधों लगे हुए हैं. जो वहां का खास टूरिस्ट स्पॉट है. यहां पर बसंत के मौसम में बहुत भीड़ रहती है. इस सुरंग से जब भी ट्रेन गुजरने वाली होती है, कपल्स को सूचना दे दी जाती है…Next


Read More :

लड़की ने की लड़की से शादी और दोनों ने दिया बच्चे को जन्म

अनोखा झरना : ब्रेकअप के डर को खत्म करने के लिए यहां नहाने आते हैं कपल्स

सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है इस सिंगल गर्ल की ‘कपल सेल्फी’

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh