Menu
blogid : 7629 postid : 1241225

1.11 करोड़ के इस घोड़े की लाइफस्टाइल नहीं है किसी नवाब से कम, भारतीय ने खरीदा

कहते हैं कि शौक की कोई कीमत नहीं होती. शौक पूरा करने के लिए लोग बड़ी से बड़ी कीमत चुकाने को भी तैयार रहते हैं. देखा जाए तो शाही परिवार और अमीर घरानों से तालुक्क रखने वाले लोग अपनी खुशी पूरी करने के लिए बड़ी से बड़ी कीमत चुका देते हैं और कभी-कभी तो ऐसा होता है कि उनकी ये कीमत सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं. अपने शौक की वजह से एक शख्स ऐसा मशहूर हुआ, कि जिसने भी उसके शौक और कीमत के बारे में सुना, वो हैरान रह गया. राजस्थान पाली के एक बिजनेसमैन ने 1.11 करोड़ रुपए में एक घोड़ा खरीदा.


prabhat image

इस घोड़े की कीमत जितनी चौंकाने वाली है उससे कई ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि इस बेशकीमती घोड़े को राजा-महाराजों जैसी आलीशान जिंदगी देने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. जो भी इस घोड़े के लाइफस्टाइल के बारे में सुन रहा है, वो दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जा रहा है. नारायणसिंह कदवस नाम के इस बिजनेसमैन ने 1.11 के घोड़े प्रभात के लिए एक बड़ा-सा फार्म हाउस खरीदा है, जिसमें प्रभात के लिए हर चीज रखी गई है.


prabhat 3

यही नहीं घोड़े के लिए एक स्विमिंग पुल भी बनवाया गया है, जिसमें मौसम के हिसाब से पानी डाला जाता है. प्रभात के नहाने और रहने के साथ खाने-पीने की भी बेहतरीन व्यवस्था की गई है. शुद्ध देसी घी, सोयाबीन, कॉर्न, गेंहू और दूध के अलावा कई तरह के स्नैक्स रखे गए हैं. प्रभात के बाल मुलायम और चमकदार बने रहे, इसके लिए विदेशों से ब्रांडेड शैम्पू मंगवाए गए हैं. इन शैम्पू की कीमत लाखों रुपए बताई जाती है.


prabhat 4

अब इतने बड़े बिजनेसमैन के पास घोड़े के रखरखाव के लिए वक्त कहां होगा इसलिए प्रभात की ट्रेनिंग और देखभाल के लिए एक फ्रेंच ट्रेनर को रखा गया है. जो दिन भर प्रभात के साथ रहकर उसकी जरूरतों का ख्याल रखती हैंं…Next


Read More :

इस राजशाही अंदाज में की गई शादी में दूल्हा-दुल्हन को मिले इतने पैसे, गहनें और गिफ्ट

बीयर की बोतलों से बनाया गया है ये मंदिर! दिलचस्प हैं तस्वीरें

दुनिया के 5 बड़े हॉन्टेड रेलवे स्टेशन में भारत का ये स्टेशन भी शामिल


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh