Menu
blogid : 7629 postid : 1234657

यहां माली के पद के लिए मिल रहे हैं 14 लाख रुपये, साथ ही पेंशन और खाना मुफ्त

कहते हैं कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है. और इस बात को सच साबित कर रही है हाल ही में निकली इस नौकर की वैंकसी. ब्रिटेन की महरानी एलिजाबेथ द्वितीय को अपने महल बकिंघम पैलेस के लिए एक खास माली की तलाश है. राजघरानों में ब्रिटेन का राजघराना सबसे ज्यादा मशहूर है और इसलिए महरानी अपने बगीचे को खूबसूरत और अलग दिखाने के लिए एक खास माली को रखना चाहती हैं. महारानी इस माली को इतनी सैलरी देंगी जितनी भारत में कुछ प्रतिशत लोगों की सैलरी है.


bukim palalce


वेबसाइट पर डाला विज्ञापन

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय बकिंघम पैलेस में अपने बगीचे की खूबसूरती को बनाए रखने के लिए एक अच्छे और उच्च दर्जे के माली की तलाश कर रही हैंं, जिसके लिए रॉयल हाउसहोल्ड ने अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन डाला है. इस वेबसाइट को जब आप खोलेंगे तो आपको उसकी सारी जानकारी मिल जाएगी. यहां नौकरी की चाह रखने से पहले ये जान लेंं कि आपको माली का काम बहुत ही बेहतर और बारीक तरीके से आना चाहिए.


garden-



टीम के तौर पर काम करना होगा

माली को बकिंघम पैलेस के बगीचों की देखभाल करनी होगी, साथ ही उसे एक टीम के तौर पर काम करना होगा ताकि किसी पर भी ज्यादा जोर ना पड़े. वेबसाइट में साफ लिखा हुआ है कि, टीम के साथ काम करने से बगीचे की खूबसूरती ज्यादा बनी रहेगी. माली के काम के दौरान आपको बकिंघम पैलेस एवं सेंट जेम्स पैलेस के आसपास के बागीचे को बेहतर और खूबसूरत बनाना होगा.



garden-6_



7 साल की लड़की को किया था प्रपोज, आज है इस देश का राजा


माली की सैलरी

माली को बकिंघम पैलेस के बगीचों की देखभाल करने के लिए करीब 14 लाख रुपये सालाना दिया जाएगा. माली को इसके अलावा और भी कई सुविधाएं दी जाएंगी. उसे पेंशन, 33 छुट्टियां, खाना आदि जैसी अहम सुविधाएं मिलेंगी. अच्छी बात यह है कि रिटायरमेंट के बाद सैलरी का 15 फीसदी हिस्सा पैंशन के तौर पर मिलेगा.


garden-7_



हालांकि, माली पद के लिए आवेदन करने से पहले आवेदनकर्ता के पास ब्रिटेन का ड्राइविंग लाइसेंस, इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख नौ सितंबर रखी गई है…Next


Read More:

दुनिया की सबसे महंगी कार से भारतीय राजा ने उठवाया कचरा, लिया अपने अपमान का बदला

वैज्ञानिकों के लिए रहस्य है इस राजा की मौत, एक्स-रे के लिए तीन बार निकाला गया कब्र से

इस देश का राजा है यह व्यक्ति, पका रहा है सबके लिए खाना

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh