Menu
blogid : 7629 postid : 1223927

दुनिया की सबसे मशहूर और अमीर महिला डॉन, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

अंडरवर्ल्ड माफिया, गैरकानूनी तरीके से अंधाधुंध काला धन जमा करते हैं, और आम दुनियां की नज़रों से दूर ऐशो आराम की ज़िन्दगी बसर करते हैं . डॉन इस दुनियां के बेताज बादशाह कहे जाते हैं, लेकिन लड़कियाँ भी अंडरवर्ल्ड के जगत से अछूती नहीं हैं, आइये आपको परिचित कराते हैं ऐसे ही कुछ चेहरों से जो जुर्म और गलत धंधों के दम पर करोड़ों रुपयो की मालकिन बन बैठी.


1. क्लाउडिया फेलिक्स

यह “लॉस एंट्रॉक्स” नाम के बहुत बड़े ड्रग आर्गेनाइजेशन की बॉस के रूप में जानी जाती है. फैशन और लेटेस्ट लाइफ-स्टाइल की चाहत रखने वाली क्लाउडिया के फेसबुक और ट्विटर पर हज़ारों फॉलोवर हैं.


Claudia-Ochoa-


2. सांद्रा अविला बेल्ट्रान

669 करोड़ की प्रॉपर्टी की अकेली मालकिन सांद्रा “मैक्सिकन ड्रग उत्पादन संघ” की रानी बनने के बाद “क्वीन ऑफ पैसिफिक” के नाम से जानी जाती है, जिसने अपने जीवन में दो बार पुलिस वालों से शादी की, जो बाद में खुद भी माफिया बन गए. 2007 में गैरकानूनी हथियार पाए जाने का चार्ज लगने के बाद सांद्रा खुद को बेगुनाह साबित करके 2016 में इस आरोप से बरी हो गयी.


Sandra-Ávila-Beltrán



3. जुडी मोर्न

अंडरवर्ल्ड जगत से सम्बंधित ‘जुडी मोर्न’ बहुत कम उम्र से मानव और ड्रग तस्करी के ग्रुप में शामिल हो गयी और बाद में अपने ग्रुप की हैड बनी. कुछ समय बाद अपने जीजा के क़त्ल के जुर्म में जुडी को जेल की सजा हो गयी थी.


Judy-Moran-

4. थेल्मा राइट

फिलपेड़ा ड्रग व्यवसाय के मालिक ‘जैकी राइट’ की विधवा पत्नी थेल्मा अपने पति का बिज़नेस चला रही हैं. जो अपने शहर के सबसे बड़ी ड्रग सप्लायर है और एक महीने में लगभग 26 लाख रुपये का बिज़नेस कर लेती है .


Thelma-Wright

5. मारिया लीओन

13 साल के बच्चे की माँ मारिया एक बड़े गैंग की मालिक है, जो बड़े लेवल पर ड्रग स्मगलिन्ग, मर्डर, और मानव तस्करी भी करता है. 2008 में मारिया का बेटा डैनी एक शूटआउट में मारा गया जिस समय वह मैक्सिको में थी, और अपने बेटे के अंतिम-संस्कार के लिए यूएस बॉर्डर पार करते वक़्त पुलिस अधिकारियों ने मारिया को धर दबोचा और 8 साल के लिए जेल भेज दिया.


Maria-Leon-


Read: लाशों के साथ संबंध बनाने वाली इस महिला की हरकतें रूह कंपाने वाली


6. मारिया लिक्शिर्डी

अपने भाई और पिता के नक्शेकदमों पर चलते हुए लिक्शिर्डी एक मशहूर गैंगस्टर बन गयी उसने तकरीबन 8 साल तक क्रोमा ग्रुप का संचालन किया जो लड़कियों को किडनैप करके या खरीदकर, उनको कॉल गर्ल बनने पर मज़बूर कर देते थे.



7. जेमेकर थॉम्पसन

क्राइम की दुनिया की बादशाह जेमेकर और उसका पति दोनों मिलकर कोकीन का बिज़नस करते थे. शूटआउट में अपने पति की मौत के बाद,  इसने कोकीन के धंधे को और बड़े लेवल पर आगे बढ़ाया जिससे जेमेकर हर महीने लाखों रूपये कमाती.


Jemeker-Thompson1


8. रफ्फैला डी’अल्टेरियो

अपने पति की मौत के बाद “द बिग किटेन” के नाम से मशहूर रफ्फैला ने क्राइम की दुनिय में खूब नाम कमाया और 65 संदिग्ध मामलों के तहत पड़ी रेड में रफ्फैला के 66 करोड़ के वाहन जब्त किये गए, जिसमें एक फरारी कार भी शामिल थी.


Raffaella-D’Alterio-

2012 में रफ्फैला गिरफ़्तार कर ली गयी, ऐसा कहा जाता है कि उसके गैंग ने 30 सालों में 4000 मर्डर किये थे…Next


Read more

तो ऐसे आई भारत में पहली बार एड्स बीमारी, इस महिला ने लगाया पता

ये है महिला नागा साधुओं की रहस्यमय दुनिया, हैरान कर देगी इनसे जुड़ी 10 बातें

डिलीवरी रूम के बिस्तर पर मेकअप करते हुए इस महिला की फोटो हुई वॉयरल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh