Menu
blogid : 7629 postid : 1186686

इस बात से खुश होकर स्टूडेंट ने दी अपने टीचर को मर्सिडीज

हमारे जीवन में शिक्षा से ज्यादा महत्व उस शिक्षक का है, जो हमें शिक्षित करता है. माता-पिता के बाद हमारे गुरु ही हमारे शिक्षक होते हैंं जो हमें सही-गलत का फर्क करना सिखाते हैंं. हमें सही राह पर चलने की शिक्षा देते हैंं. ताकि हम आगे चलकर एक अच्छे इंसान बन सके.

सउदी अरब के कुवैत में रहनी वाली पांच साल की नूर अल फारिस ने अपनी शिक्षका को एक बेसकिमती मर्सिडीज कार तोहफे में दी है. यह कार देने की वजह बहुत छोटी है, लेकिन यह वजह बहुत ही इंसानियत और स्नेह से भरी है. नूर हाल ही में कुवैत के नर्सरी स्कूल से पास हुई है और अब आगे की पढ़ाई करने के लिए तैयार है. नूर ने नर्सरी की शिक्षा में पास होने के लिए अपने टीचर को धन्यवाद दिया है.


mbz


नूर के पिता का कहना है कि, ‘नूर की मां की देहांत के बाद नूर को काफी बड़ा झटका लगा था, जिसकी वजह से उसकी पढ़ाई पर काफी गहरा असर पड़ रहा था. उस दौरान नूर की शिक्षका मिस अल फारिस नूर की जिंदगी में एक मसिहा बन कर आई. नूर के पिता की मानें तो नूर बेहद डरी और सहमी सी रहती थी. लेकिन जिस तरह से उसकी शिक्षक ने उसका ख्याल रखा, और उसे उस गहरे सदमे से बाहर निकाला वह मेरे लिए बेहद खुशी की बात थी.


read: तुमने मेरी कार ओवरटेक की, अब मैं तुम्हारा करूंगा रेप



Noor new


मीडिया रिपोर्टकी मानें तो यह कार काफी बेशकीमती है. साथ ही नन्ही बच्ची नूर ने इस कार पर एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. जिसमें उसने अपने शिक्षका को धन्यवाद दिया है. इस कार की बोनट पर आप वह मैसेज देख सकते हैं. नूर ने मैसेज में लिखा है, ‘यह कार मेरी सबसे पंसदीदा शिक्षका के लिए है.  नूर के पिता ने कहा कि, यह कार हम उन्हें इसलिए दे रहे हैं क्योंकि यह उनकी पसंदीदा कार है… Next


Read More :

भारत के इस गांव की कहानी पढ़ाई जाती है विदेश के स्कूलों में, ये हैं खास बातें

डर के कारण अपनी पढ़ाई लड़का बनकर पूरी की इस लड़की ने

बनाने चले थे शौचालय, मिट्टी ने दे दिया ये कीमती तोहफा

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh