Menu
blogid : 7629 postid : 1184154

गोल्ड से है यहां के लोगों को लगाव, एटीएम से भी निकलता है गोल्ड

दुबई के शेखों के शौक सबसे निराले हैं. जिन्हें देखकर आप भी हैरान हो जाएंगें, उनके शौक सबसे अलग और सबके होश उड़ा देने वाले हैं. शौक तो बहुत लोगों को बहुत कुछ का होता है, लेकिन दुबई के शेख ऐसे हैं जो बिना सोचे समझे अपने हर शौक को पूरा करते हैं. कुछ शौक तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आपको हंसी आ जाए लेकिन क्या करें भईया शौक बड़ी चीज है. इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं उनके कुछ निराले शौक व उनकी निराली दुनिया की एक झलक,जिसे देखकर आप के होश जरूर उड़ जाएंगे.


एटीएम से सोना निकलता है

एटीएम पैसे निकालने के लिए होता है, भारत ही क्या दुनिया में हर लोग एटीएम का इस्तेमाल इसलिए करते हैं ताकि पैसा निकाल सकें. लेकिन दुबई में तो एटीएम का प्रयोग सोना निकालने के लिए होता है. जी हां, हुई ना हैरानी. यह सच है यहां पर एटीएम का प्रयोग सोने निकालने के लिए किया जाता है.


USA/


ऊंटों की साही सवारी

भारत में ऊंटों की सवारी राजस्थान में खूब होती है. लोग उसका आनंद भी खूब लेते हैं, हमारे भारत में भी ऊंटों को सजाया जात है लेकिन जिस तरह से दुबई के ऊंटों को सजाया है उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे, यकीन नहीं होता तो खुद ही तस्वीरें देख लें.


Desert-Dubai-Camel-Ride-550-Family


चीता पालने का शौक

जानवरों से प्यार होना अच्छी बात है. वह भी आपकी और हमारी तरह ही एक जीव है. अक्सर लोग कुत्ता, बिल्ली या फिर तोता पालते हैं, लेकिन यहां दुबई के शेख नवाबी दिखाने के लिए चीता पालते हैं. चीता और शेर को देखकर आपके और हमारे पसीने छुट जाते हैं, लेकिन ये इन्हें शैर पर ले जाते हैं.


Sheikh


गाड़ियों का निराला शौक

भारत की सड़कों पर आपको एक से एक खूबसूरत कारें देखने के मिल जाएगी, लेकिन दुबई में आप खूबसूरत कारों के अलावा लोगों को गोल्ड प्लेटेड कार चलाते हुए देख सकते हैं. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है.


-Chrome-Gold


कूड़ेदान भी होता है ब्रांडेड

अक्सर हम कपड़े, घड़ी, या फिर गाड़ी ब्रांडेड खरीदते हैं ताकि वह अच्छी क्वालिटी का हो और वह देखने में खूबसूरत लगे, लेकिन यहां दुबई में लोग कूड़ेदान भी ब्रांडेड ही इस्तेमाल करते हैं. ब्रांड भी कोई ऐसा-वैसा नहीं बल्कि दुनियां का सबसे मशहूर और मंहगे ब्रांडो में से एक लुईस विटन है… Next


dusbin



Read More:

100 करोड़ की दौलत, 86 बेगम और 400 वारिस लेकिन आज अलग है ये शाही कहानियां

शाही लाइफस्टाइल के दीवाने इन 7 क्रिकेटर का आलीशान घर नहीं है किसी महल से कम

दिल्ली में करोड़पति का बेटा इस अजीब शौक के लिए चुराता था लक्जरी कार

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh