Menu
blogid : 7629 postid : 1180882

आर्यन के अलावा इन बॉलीवुड स्टार के बच्चों की भी हो चुकी है पढ़ाई पूरी

बॉलीवुड सितारों के बच्चे अक्सर बॉलीवुड में ही आना पंसद करते हैं, फिर बात चाहे पुराने सितारें की हो या फिर अब के सितारों की. अमिताभ बच्चन से लेकर धमेंद्र तक हर किसी के बच्चे ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की पूरी कोशीश की. कुछ कामयाब हुए तो कुछ को सफलता हाथ नहीं लगी. बॉलीवुड की इस चकाचौंध भरी दुनिया से भला कौन वाफिक नहीं है, ऐसे में सितारों के बच्चे अक्सर उन्हींं के नक्से कदम पर चलना पंसद करते हैं.

कई सितारों के बच्चे बड़े हो रहे हैं और कुछ ने तो हाल ही में अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर ली है. ऐसे में हर किसी की नजर इन सितारों के बच्चों पर है कि वे कब अपने मां या अपने पिता की जगह लेगें. आज हम आपको मिलवाएंगे बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बच्चों से जो शायद कुछ साल बाद आपको बड़े पर्दे पर नजर आएं.



kids


शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन

शाहरुख के बेटे आर्यन ने लंदन के एक स्कूल सेवेनॉक्स से अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर ली है, उनकी छवी बिल्कुल अपने पिता शाहरुख की तरह ही है. हाल ही में शाहरुख के करीबी दोस्त और निर्देशक करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह आर्यन को लॉच करेंगे. शाहरुख के बेटे के लिए तो रेड कार्पेट पहले ही बिछ चुका है, अब इंतजार है तो बस बादशाह के प्रिंस को बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए देखने का.


srk



अमिताभ की नातिन नव्या नवेली

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने हाल ही अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है. नव्या अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी पिक्चर्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अपनी ग्रेजुएशन की पिक्स में वह दोस्तों के साथ देखी जा सकती हैंं. इस पार्टी में नव्या खूबसूरत ड्रेस में दिखाई दे रही हैंं. नव्या और शाहरुख के बेटे एक ही स्कूल में साथ पढ़ते थे और दोनों की फोटो अक्सर चर्चाओं में रहती है.


_navya


सैफ की बेटी सारा खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा खान की न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हो गई हैं. खबरों की मानें तो सारा जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इस फिल्म में सारा के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे.


Read : यहां पहुंचने पर कोई नहीं पहचान पाया बॉलीवुड के इस बादशाह को


sara


श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जल्दी ही अपनी बाकी की पढ़ाई के लिए लंदन जाने वाली हैं, ऐसे में बॉलीवुड को जाह्नवी के कमबैक का इंतजार जरूर रहेगा.


jhanvi111111



गोविंदा के बेटे यशवर्धन

गोविंदा के बेटे यशवर्धन की फोटो पिछले कुछ दिनों से काफी छाई हुई है, लोग उनके लुक को रणबीर कपूर की तरह बता रहें हैं. गोविंदा के बेटे अपनी पढ़ाई पूरी कर चुके हैं, अब वह फिल्मों के लिए तैयार हो रहे हैं.


Read: फिल्मों में नहीं हैं बॉलीवुड सितारों के ये बच्चे, करते हैं ये काम


yarsh


सनी देओल के बेटे करण देओल

पिता सनी देओल की तरह ही बेटे करण भी खुद को बॉलीवुड के करीब मानते हैं. करण पढ़ाई खत्म करने के बाद से ही पिता के फल्मों में काम करते हुए देखे गए हैं, हालांकि दर्शकों को उनके पर्दे पर आने का इंतजार करना पड़ेगा.


karan


आमिर के बेटे जुनैद खान

परफेकनिस्ट आमिर खान के बेटे ने भी अपनी पढ़ाई पूरी कर ली हैं. आमिर के बेटे 22 साल के हैं, पिता की तरह वो भी काम को बेहद करीब से देखते हैं…Next



junaid



Read more:

सितारे जिन्होंने भीड़ में भी बनाई अपनी अलग पहचान!

जब इस अभिनेता ने एक आदमी का पैर काटकर बचाई थी शशि कपूर की जान

इस मशहूर अभिनेता ने की आत्महत्या, अपनी संपत्ति की नौकरानी के नाम



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh