blogid : 7629 postid : 1181776

नहीं देखा होगा इस तरह का जश्न

Posted On: 28 May, 2016 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

जेवरों और कीमती कपड़ों से सजी हुई महिलाएं, उनके हाथ में बड़ी-बड़ी बंदूके और गले में बुलेट की मालाएं. आप सोच रहे होंगे कि ये किसी फिल्म दृश्य है लेकिन आपको बता दें कि ये कोई फिल्म नहीं बल्कि गुजरात के एक गांव की कहानी है. जहां पर एक त्योहार में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. दरअसल, गुजरात में मनाए जाने वाले एक धार्मिक समारोह में कुटियाना के विधायक के परिवार के सदस्यों ने जमकर गोलियों की आतिशबाजी की. पिछले महीने की 12 तारीख को खींची गई ये तस्वीरें पोथी यात्रा की है जो भागवत सप्ताह में मनाया जाता है.
बताया जा रहा है कि इस समारोह में महिलाए ऊपर से नीचे तक न सिर्फ सोने के जैवरों में लदी हुई थी बल्कि उनके हाथ में बंदूके भी थी. साथ ही यहां शराब की बोतलों का भी खास इंतजाम किया गया था. आसपास के सारे गांव इनके द्वारा की जाने वाली आतिशबाजियों से गूंज रहे थे.
जब पुलिस तक ये मामला पहुंचा तो पुलिस ने आर्म्ड एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. वहीं दूसरी ओर एक भी गिरफ्तारी न होने से इस मुद्दे पर सोशल मीडिया में काफी हलचल देखने को मिली. पिछले दिनों क्रिकेटर रवीद्र जड़ेजा की शादी में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था जहां लोगों ने खुलकर बंदूकों से आतिशबाजी की थी. तब भी पुलिस ने इस मामले में आकर दखल दिया था. देखा जाए तो पिछले कुछ सालों में शादी और समारोह में गोलियों की आतिशबाजी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिसके कई लोगों की जानें तक जा चुकी है लेकिन हैरत की बात ये है कि सरकार या पुलिस इस मामले पर हमेशा लचर रवैया ही रखती है.

जेवरों और कीमती कपड़ों से सजी हुई महिलाएं, उनके हाथ में बड़ी-बड़ी बंदूके और गले में बुलेट की मालाएं. आप सोच रहे होंगे कि ये किसी फिल्म दृश्य है लेकिन आपको बता दें कि ये कोई फिल्म नहीं बल्कि गुजरात के एक गांव की कहानी है.


Collage01

जहां पर एक त्योहार में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. दरअसल, गुजरात में मनाए जाने वाले एक धार्मिक समारोह में कुटियाना के विधायक के परिवार के सदस्यों ने जमकर गोलियों की आतिशबाजी की.

goli

पिछले महीने की 12 तारीख को खींची गई ये तस्वीरें पोथी यात्रा की है जो भागवत सप्ताह में मनाया जाता है. बताया जा रहा है कि इस समारोह में महिलाए ऊपर से नीचे तक न सिर्फ सोने के जैवरों में लदी हुई थी बल्कि उनके हाथ में बंदूके भी थी. साथ ही यहां शराब की बोतलों का भी खास इंतजाम किया गया था.


goli1

Read : इनके प्रयासों से बढ़ रही है इस गांव में रईसों की संख्या

आसपास के सारे गांव इनके द्वारा की जाने वाली आतिशबाजियों से गूंज रहे थे. जब पुलिस तक ये मामला पहुंचा तो पुलिस ने आर्म्ड एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. वहीं दूसरी ओर एक भी गिरफ्तारी न होने से इस मुद्दे पर सोशल मीडिया में काफी हलचल देखने को मिली.

goli4

पिछले दिनों क्रिकेटर रवीद्र जड़ेजा की शादी में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था जहां लोगों ने खुलकर बंदूकों से आतिशबाजी की थी. तब भी पुलिस ने इस मामले में आकर दखल दिया था. देखा जाए तो पिछले कुछ सालों में शादी और समारोह में गोलियों की आतिशबाजी के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

pic52

जिसके कई लोगों की जानें तक जा चुकी है लेकिन हैरत की बात ये है कि सरकार या पुलिस इस मामले पर हमेशा लचर रवैया ही रखती है…Next


Read more

अरब दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति ने मुसलमानों पर बयान देने वाले अमेरिकी नेता को दिया ये जवाब

इन देशों में जमकर बोलेगा आपका रुपया, खुद को महसूस करेंगे अमीर

रोजाना 50 किलो दूध देती है दुनिया की ये सबसे अमीर गाय, कीमत करोड़ों में



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran