Menu
blogid : 7629 postid : 1170828

हॉरर फिल्मों में दिखने वाला ये जीव दिखा असलियत में और कपल के साथ हो गया ये हादसा

वो दोनों एक-दूसरे के साथ प्यार भरे लम्हें बिताना चाहते थे, लेकिन शायद उनकी किस्मत को कुछ ओर ही मंजूर था. वो दोनों ब्रिज पर खड़े होकर कुछ फुर्सत के लम्हें बिता रहे थे कि इतने में उन्हें ब्रिज के पास कोई अजीब-सी चीज दिखाई दी. वो कोई बकरी और इंसान जैसा दिखने वाला बहुत जीव था. जिसे शुरुआत में दोनों एलियन मान रहे थे. दरअसल, राक्वेल बैन नाम की 26 साल की लड़की और उनका बॉयफ्रेंड दोनों लूईसविला में घूमने-फिरने के इरादे से शहर से दूर ब्रिज के पास आए थे. लेकिन उन्हें झाडियों में एक ऐसा जीव दिखाई दिया.


monster

मौत के बाद आत्मा को इतने दिनों में मिलता है नया शरीर

जिसकी कहानी उन्होंने अक्सर किताबों या फिर फिल्मों में देखी या सुनी थी. दोनों राक्षस को देखकर इतना घबरा गए कि ब्रिज पर से दोनों का बैलेंस बिगड़ गया और दोनों 100 फीट नीचे गिर पड़े. बैन की इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई जबकि उनका बॉयफ्रेंड रेलवे ट्रैक पर जा गिरा, उस दौरान ट्रैक पर ट्रेन नहीं आई थी. जिस वजह से उन्हें बचा लिया गया. उल्लेखनीय है कि कैमरे में कैद हुए इस जीव की पहचान पोप लीक मॉनस्टर के रूप में की गई है.


monster12


आखिर कहां जाती है आत्मा मरने के बाद, जानिए इसका रहस्य

जिसकी कहानी पुराने जमाने में मिला करती थी. इस जीव के बारे में कहा जाता है कि इसकी आधी शक्ल बकरी और आधा शरीर इंसान से मिलता-जुलता होता है. जो किसी भी जीव का शरीर चाटकर उसे मार डालता है. वैज्ञानिक कई सालों से इस जीव पर शोर्ध करने में लगे हुए हैं. साल 1988 में ‘द लीजेंड ऑफ पोप लिक  मॉनस्टर’ नाम की फिल्म भी आई थी. जिसे संयोग से सबसे पहले लुईसविला के थिएटर में दिखाया गया था.

Read more

क्या वाकई वह ‘आत्मा’ थी जिसे देखा तो नहीं गया पर महसूस किया गया

एक गलती ने मजबूर कर दिया एक आत्मा को भटकने के लिए, पढ़िए कैसे मरने के बाद एक औरत खुद अपना दर्द बयां करने लौट आई

ऐसा क्या हुनर है उसमें जो भटकती आत्माओं को उसके ठिकाने से होकर गुजरना ही पड़ता है

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh