Menu
blogid : 7629 postid : 1146756

डिलीवरी रूम के बिस्तर पर मेकअप करते हुए इस महिला की फोटो हुई वॉयरल

जिदंगी चलते रहने का नाम है लेकिन आपकी रफ्तार उस वक्त थम जाती है, जब किसी भी वजह से आपकी तबीयत खराब हो जाती है. ऐसे में किसी भी काम में मन नहीं लगता और आपकी खराब हालत का असर आपके चेहरे पर भी दिखने लगता है. कुछ लोग तो इस दौरान अपनी खूबसूरती को लेकर इतने सजग हो जाते हैं कि अस्पताल में भी मेकअप करने से परहेज नहीं करते. ये सुनकर आप सोच रहे होंगे कि ‘ये कुछ ज्यादा हो गया’.


make room

पोते को अपने गर्भ से जन्म देने के लिए महिला पहुंची कोर्ट में

लेकिन ये बिल्कुल हकीकत है जो इन दिनों सोशल नेटवर्किग साइट पर खूब शेयर हो रही है. दरअसल, एक महिला ने अस्पताल के लेबर रूम से अपनी बिस्तर पर लेटकर मेकअप करते हुए मजेदार तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में वो पूरी मेकअप किट लेकर बिस्तर पर लेटकर, बड़े आराम से मेकअप कर रही है. ब्यूटी ब्लॉगर आल्हा माजिद नाम की इस महिला को पिछले दिनों एक बेटी पैदा हुई.



makeup 1

10वीं पास 15 साल की यह लड़की इस खान की फिल्म में है अभिनेत्री

सबसे पहले माजिद ने अपनी नवजात बेटी की फोटो सोशल साइट पर शेयर की, इसके बाद उन्होंने अपनी मेकअप किट के साथ मेकअप करते हुए फोटो शेयर की. इसके पीछे माजिद का कहना था कि ‘खूबसूरती कभी कम नहीं होनी चाहिए, जिदंगी के हर पल को खूबसूरती के साथ जीना चाहिए. इसलिए मैं अपनी डिलीवरी से पहले ही ये सारा मेकअप का सामान लेकर आई थी. मैंने सोच लिया था कि मुझे बेटा या बेटी में से कुछ भी हो, लेकिन मैं सबसे पहले अपने बच्चे की फोटो शेयर करूंगी. इसके बाद मैं खुद को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाकर फोटो शेयर करूंगी’. आपको जानकर हैरानी होगी कि माजिद का आधा मेकअप उनके पति ने भी किया था…Next


Read more

मिलिए जूली से, बिना हाथों वाली गरीब परिवार की एक खूबसूरत लड़की जो मुंह से पेंटिंग बनाती है

इंटरनेट पर सनसनी बन रही है यह खूबसूरत लड़की, जीता भारतीयों का दिल

किसने लड़की समझ बाल खींच लिया था क्रिकेट के भगवान का


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh