Menu
blogid : 7629 postid : 1144738

आईफोन के इस प्रशंसक ने बनाया यह अनोखा ड्रेस

बदलते समय के साथ साथ आये दिन फैशन में भी बदलाव देखने को मिलते हैं. आज के इस मॉर्डन टाइम में सारी दुनिया फैशन के दीवानी है, हमारी युवा पीढ़ी खास तौर पर फैशन का ख्याल रखती है. शहरों के नए मॉल और शॉपिंग कॉम्प्लेक्सों में लेटेस्ट फैशन की चीजें लोगों को खूब भाती हैं . फैशन जगत की चकाचौध दुनियाँ में अनेक लोगों ने बहुत इज्जत और शोहरत हासिल की है. इनमें से एक नाम है – एली तहरी का जो पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं.


iphone-dress78


इजराइल में जन्मे तहरी अपने आधुनिक विमेंस वियर डिजाइन के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने एक अलग तरह की ड्रेस बनाकर टेक की दुनिया में भी पहचान बनायीं है. तहरी ने आईफोन ड्रेस बनाकर एप्पल  के लेटेस्ट प्रोडक्ट को अर्पित किया है. तकनीकियों को ध्यान में रखते हुए इस ड्रेस को बनाया गया है. 2015 की स्प्रिंग सीजन फैशन कलेक्शन की प्रेजेंटेशन की शाम को तहरी ने आईफोन ड्रेस का पर्दा उठाया. यह ड्रेस काले रंग के पारदर्शी मैश-टेक्नो फैब्रिक से बनी है, जिस पर 50 से अधिक आईफोन को लगाया गया है.


एक प्रवक्ता के अनुसार – “स्टीव जॉब्स की दूरदर्शिता, और हमारे जीवन पर इसका स्थायी प्रभाव तहरी  के लिए एक प्रेरणा है. यह आईफोन ड्रेस सच में पहनी जाने वाली ड्रेस नहीं है. तहरी का उद्देश्य टेक्नोलॉजी और फैशन का मिश्रण है, जिसको तहरी ने ‘आईफोन 6 के सम्मान में बनाया. उन्होंने कहा कि “मैं आईफोन से बहुत अधिक प्रेरित हूँ.”


एक प्रवक्ता के अनुसार – “स्टीव जॉब्स  की दूरदर्शिता और हमारे जीवन पर इसका स्थायी प्रभाव तहरी के लिए एक प्रेरणा है.” एक और प्रवक्ता कहते हैं “जब मॉडल ने टेक-ड्रेस को पहनकर प्रेजेंटेशन में वॉक किया जिस पर बहुत सारे आईफोन लगे थे, जो हर एक कोने से प्रेजेंटेशन को कैच कर रहे थे, जब हम उस ड्रेस में देख रहे थे, तो हमारी तस्वीरें भी उन आईफोन में नजर आ रही थी. फैशन फैंस के लिए यह एक अद्भुत शाम थी, जो अपने आईफोन को ऐसे दिखा रहे थे जैसे किसी फैशन की  देवी की आरती उतार रहे हो…Next


Read more:

करोड़ों रुपए अपनी ड्रेस पर खर्च करने वाली इस अभिनेत्री ने खरीदा 2 करोड़ का सैंडल

शिक्षक को खुश करने और परीक्षा में ज्यादा अंक लाने के लिए विद्यार्थियों को करना पड़ा ये सब

इंटरनेट पर वायरल हुए इस अजूबे ड्रेस के पीछे ये है रहस्य


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh