Menu
blogid : 7629 postid : 1119078

आधी रात की तेज आवाज में हुई यह अजीबोगरीब घटना

आधी रात को तेज आवाज के साथ आसमान से कुछ गिरता है. आस-पास के लोग डर जाते हैं. थोड़ी देर में आसपास के लोग वहां जमा होने लगते हैं. आसमान से गिरे इस अजीबोगरीब जीव को देखकर सभी हैरान रह गए क्योंकि यह कोई साधारण घटना नहीं थी. कुछ लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और दुनिया के सामने लेकर आए. यह घटना अमरीका के कैलिफोर्निया शहर सेन जोस की है.


image89


यह घटना गिनाना पियोनिस नाम की एक महिला के घर के पास हुआ, जिसके बाद घटना स्थल पर एकत्रित लोगों में यह कौतूहल का विषय बन गया. सभी अपनी नजरों से इस विचित्र प्राणी को देख रहे थे. हालांकि इस घटना के कुछ देर बाद ही स्थानीय प्रशासन और मीडिया में सक्रियता दिखी .


Read:धरती से निकला एलियन जैसा दिखने वाला छोटा मानव, तस्वीर देख रह जाएंगे दंग


यह घटना तब दुनिया के सामने आई, जब गिनाना ने 5 नवंबर को इस अजीबोगरीब बच्चे की तस्वीर अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उस समय आकाश में तेज आवाज सुनाई पड़ी.


गिनाना के फेसबुक पोस्ट को देखने के बाद कुछ लोगों ने बताया कि जिस रात तेज आवाज होने की बात गिनाना कर रही हैं उसी समय एक मिसाइल लॉन्च की गई थी. अब प्रश्न यह उठता है कि यदि वह आवाज मिसाइल लॉन्च की थी तो वह विचित्र प्राणी कहां से आया?


phpThumb_generated_thumbnail


Read:खतरे में है दुनिया, कौन है जो धरती पर तबाही की खातिर इंसानों से संपर्क साध रहा है


गिनाना ने जब एलियन की तस्वीर उस जगह के साथ फेसबुक पर पोस्ट किया तो मीडिया समेत कई लोग उस स्थान पर भी गए, लेकिन उन्हें वहां कुछ नहीं मिला. जब गिनाना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिस रात वह एलियन गिरा था, उसी रात उन्होंने उसे जमीन में दफना दिया. उसके बाद जमीन से उस जीव को वापस निकाला गया तो वो काला पड़ चुका था. लोगों का मानना है कि वह कोई एलियन नहीं बल्कि किसी जीव का भ्रूण है.Next…


Read more:

एलियन के होने का एक और सबूत

वाकई यहां एलियन आते हैं या फिर जमीन के भीतर कुछ है जो समय-समय पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाता है

एलियन की तस्वीर खींच कर उठा दिया रहस्य से पर्दा


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh