Menu
blogid : 7629 postid : 1109888

एक ही दिन जन्मे ये दोनों- खाना-पीना, सोना और नहाना सब होता है एक साथ

आपने इंसान और कुत्ते के बीच आपसी समझ और अनोखे प्यार के किस्से तो जरूर सुने होंगे. साथ ही आप इस बात से भी जरूर वाकिफ होंगे कि कुत्ता अपने मालिक से बहुत प्यार करता है. आमतौर पर ये कहा जाता है कि जो व्यक्ति कुत्ते को घर लाता है, कुत्ता उसे ही अपना मालिक मानता है. लेकिन क्या आपने कभी पांच महीने के एक छोटे बच्चे और पांच महीने के ही, एक कुत्ते के बीच अनोखे प्यार और लगाव के बारे में सुना है ?


image025


Read : आवारा कुत्तों को दूध पिलाती है यह गाय

चलिए हम आपको बताते हैं इस दिलचस्प किस्से के बारे में. नन्हे डिलन और उसका बुलडॉग दोनों एक ही दिन पैदा हुए हैं. शायद इसलिए भी महज छोटी सी उम्र में ही इनके बीच का नाता सभी के लिए हैरानी की वजह बना हुआ है.


child2


Read : पत्थर में बदला कुत्ता, इस युग के राम आए उद्धार करने के लिए


ये दोनों हमेशा साथ-साथ रहते हैं और एक पल भी एक दूसरे को न देख पाने की सूरत में रोना शुरू कर देते हैं. दोनों एक साथ खाना खाते हैं, सोते हैं और यहां तक की खेल-कूद के अलावा घंटों एक दूसरे के साथ बैठे रहते हैं. परिवार के सभी लोग इनके लगाव और गहरी दोस्ती को देखकर बेहद खुश हैं.


child 5


डिलन की मां द्वारा सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर् शेयर की गई दोनों की मस्ती भरी तस्वीरें सभी लोगों द्वारा पसंद की जा रही है. इनकी दोस्ती सभी लोगों के लिए मिसाल बन रही है.Next


Read more :

कुत्तें भी इंटरव्यू देते हैं !

भेड़ के गर्भाशय से निकला कुत्ते का बच्चा! देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

घबराइए मत! रोज का आना जाना है इन स्कूली बच्चों का

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh