blogid : 7629 postid : 1106201

जमकर अय्याशी करते हैं इस देश के राजकुमार

Posted On: 10 Oct, 2015 Others में

Chandan Roy

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अरब देशों के राजकुमार और वहां के रईस लोगों की अय्याशी दूनियाभर में प्रचलित है. अकूत संपत्ति के मालिक इन रईसों के पास दुनिया की हर वह महंगी चीज है जिसे आम लोग केवल सपने में ही देखता है. ये लोग विलासिता जीवन व्यतीत करने के लिए जमकर अय्याशी करते हैं और महिलाओं को महज उपभोग की वस्तु से ज्यादा कुछ नहीं समझते हैं. दुबई के शासक शेख मोहम्मद के सबसे बड़े बेटे शेख राशिद की मौत के बाद अरब देशों के कई शाही राजकुमारों की असलियत से पर्दा हटा है. ताजा मामला सऊदी अरब के राजकुमार माजिद अब्दुल अजीज अल-सौद का है जो बेवरली हिल्स के एक कम्पाउंड में पांच महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाते पकड़े गए.


माजिद अब्दुल अजीज अल-सौद पर आरोप लगाया गया था कि वह एक कर्मचारी के साथ ओरल सेक्स कर रहे थे. इस घटना के बाद कतर के शाही घराने से संबंधित शेख खालिद बिन हमाद अल-थानी अमेरिका से भाग खड़े हुए थे. इससे पहले उन पर लॉस एंजिल्स की सड़कों पर नशे में फरारी चलाने का आरोप लगा चूका है.


arab-making

हाल ही में दुबई के किंग शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम के सबसे बड़े बेटे शेख राशिद की राष्ट्रीय शोक अवधि समाप्त हुई है.  यह अपने रंगीन मिजाज, सेक्स के लिए हमेशा आतुर और शराबखोरी के लिए जाना जाता था. दुबई की सरकारी सूचना के अनुसार 19 सितंबर को राशिद (33) को ‘दिल का दौरा’ पड़ने से मौत हो गई थी.


junction 1


राजकुमार की मृत्यु के बाद शाही परिवार को उम्मीद थी कि शोक अवधि समाप्त होने के साथ ही राजकुमार के सभी हरकतों पर पर्दा गिर जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कहा जाता है कि युवराज बेपनाह विलासिता की जिंदगी जीने के आदी थे. उनकी शानदार जीवन शैली में रेसहॉर्सेज, तेज रफ्तार वाली कारें और सुंदर लड़कियां आदि शामिल थी. इसके अतिरिक्त युवराज निरंतर मादक पदार्थों का सेवन तथा सेक्स एडिक्ट थे.


Read: ऐसी है साऊदी अरब के सबसे अमीर व्यक्ति की शाही लाइफ


junction

लंदन के लोग इन राजकुमारों की मूर्खता के आदी हो चुके हैं. गर्मियों के सीजन आते ही लंदन में खाड़ी देशों से अरबपतियों का आगमन शुरू हो जाता है. यह लोग लंदन की सड़कों और होटलों के सामने कस्टमाइज्ड लक्जरी कारों की लाइन लगा देते हैं.


prince-walid-bin


Read: 317 अरब 62 करोड़ 72 लाख 50 हजार रुपए की केवल कार कलेक्शन है इनके पास, संपत्ति जान रह जाएंगे हैरान


ये रहिस लोग कतर, सऊदी अरब, यूएई और कुवैत से अपनी कीमती कार लंदन लाते हैं और इन सब पर करीब तीस हजार डॉलर तक का खर्च आता हैं. हैरानी होगी कि इन सिजनों में कतर एयरवेज अपने सभी जेट विमानों को मध्य पूर्व से कारों को लाने और ले जाने के काम में लगा देती है.Next…


Read more:

राजकुमार के लिए सब जायज है

क्या सच में दिखाई दे रही है राजकुमारी डायना की आत्मा !

महाभारत में इन राजकुमारियों को बनाना पड़ा अनैतिक संबंध!



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran