Menu
blogid : 7629 postid : 1084874

एक साथ तीन बहनों ने दिया अपने-अपने बच्चों को जन्म, चौथी है गर्भवती

अस्पताल का कहना है कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि एक साथ एक ही दिन तीन बहनों ने अपने-अपने बच्चों को जन्म दिया हो. अस्पताल और उनके परिवारवालों में बच्चे के जन्म से ज्यादा खुशी तीनों बहनों का एक साथ माँ बनना है. इस सुखद समाचार से परिवार और अस्पताल के लोग भी आश्चर्यचकित हैं. हालांकि चौथी बहन भी गर्भवती है जो कुछ ही दिनों में अपने बच्चे को जन्म देगी.


ireland_birth_cousins

तीनों बहनों ने अपने-अपने बच्चे को जन्म दिया. एक साथ घर में तीन नन्हें मेहमान आने से सब खुश हैं उससे कहीं ज्यादा चकित भी हैं.


Read:डॉक्टर ने नहीं नर्स ने बचाया इन सात नवजात शिशु को


तीनों नवजात शिशु पूरी तरह से स्वस्थ हैं. आगे उन्होंने कहा कि तीनों बच्चों का एक साथ जन्म लेना किसी भी तरह का प्रायोजित कार्यक्रम नहीं था. इसे एक मात्र संयोग ही कहा जा सकता है.


पहली बहन मैरीड फिट्ज़ पैट्रिक ने स्थानीय समय के अनुसार 03:25 बजे एक नवजात लड़के को जन्म दिया, इस बच्चे का नाम रखा गया है थॉमस ओग. मैरीड फिट्ज़ पैट्रिक की दूसरी बहन जोएलिन गॉडफ्रे हैं. इन्होंने 11:00 बजे एक बच्ची को जन्म दिया और तीसरी बहन बर्नी वार्ड (Bernie Ward) ने 20:30 बजे एक लड़के को जन्म दिया जिसका नाम रखा गया फेलिम.


Read:मच गया हड़कंप जब शॉपिंग बैग में सामान की जगह मिला नवजात शिशु


वहीं चौथी बहन क्रिस्टीना मरे भी इसी इसी अस्पताल में प्रसूति मरीज हैं. क्रिस्टीना मरे को दर्द के कारण रविवार को अस्पताल लाया गया था. क्रिस्टीना मरे अब कुछ दिनों में माँ बन जाएगीं.Next…


Read more:

ये हैं वो बॉलीवुड अदाकारा जो शादी से पहले हुई गर्भवती और फिर कर ली गुपचुप शादी

65 वर्षीय गर्भवती के 5 पतियों से हैं 13 बच्चे और अब बनना चाहती है 17 बच्चों की मां

नौ माह की यह गर्भवती भागती रही, लोग बस ताली पीटते रहे!



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh