Menu
blogid : 7629 postid : 1031851

इनकी एक झलक पाने के लिए रेस्टोरेंट के आगे लाइन लगाए रहते हैं लोग

इस लड़की की सूरत किसी गुडिया से मिलती है जिसके कारण सैकड़ों की तदाद में लोग उस रेस्टोरेंट में पहुंच रहे हैं जहां यह लड़की काम करती है. यह लड़की ताइवान के एक मेकडोनाल्ड रेस्टोरेंट में काम करती है. एक ब्लॉग राइटर की इस गुड़िया सी दिखने वाली लड़की के ऊपर नजर पड़ी और उसने इसकी तस्वीरें खींच एक ब्लॉग लिख मारा.



human-doll-1


इस ब्लॉग के प्रकाशित होने के बाद से सोशल साइट पर इस लड़की के हजारों दीवाने उभर आएं हैं. इस लड़की का नाम है सु वे-हान. सोशल मीडिया पर तो लोग सु वे-हान के दीवाने हो ही रहें हैं, सैकड़ों की तदाद में लोग सु वे-हान की एक झलक पाने के लिए रेस्त्रां के आगे लाइन लगाए रहते हैं.


Read: कैसे ये खूबसूरत लड़कियाँ इस शहर को देंगी एक नया नाम?



human-doll-55



सु वे-हान का प्यार का नाम ‘हैतुन’ है. हैतुन ताइवान में डॉलफिन मछली को बोलते हैं. सु वे-हान या हैतुन की सोशल मीडिया पर आने के बाद से इसे 6000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं.



human-doll 1



ताइवान से पहले भी इस तरह की खबरे आती रहीं हैं जब किसी फल, मीट, टॉफी और दही बेचने वाले लड़के- लड़कियों की खूबसूरती ने उन्हें रातों-रात इंटरनेट स्टार बना दिया हो. अगर किसी दुकान का सेल्समैन अगर स्टार बनता है तो जाहिर सी बात है कि उस दुकान या होटल की बिक्री भी बढ़ेगी.



human-dol



हालांकि जहां तक बात सु वे-हान की है तो इंटरनेट पर कुछ लोगों ने इन तस्वीरों को नकली बताया. कई लोगों का मानना है कि ऐसी कोई लड़की है ही नहीं. लेकिन इसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29,000 फॉलोवर मौजूद है जो इस बात का सबूत हैं कि यह तस्वीरें असली लड़की की हैं.Next…



Read more:

चेहरे और दिमाग का खूबसूरत संगम है विश्व की ये हॉट बिजनेस वुमेन

ये हैं इन नेताओं की खूबसूरत पत्नियाँ

अगर आप खूबसूरत हैं तो इस रेस्तरां में करें मुफ्त लंच

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh