blogid : 7629 postid : 965764

इस डरावनी फिल्म को देखने के लिए किया गया ऐसा इंतजाम

Posted On: 1 Aug, 2015 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

जिन्होंने स्टीवन स्पेलबर्ग की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जॉज़’ देखी हो उन्हें पता होगा कि खतरनाक शार्कों को बड़े पर्दे पर देख दिल कैसे दहल उठता है. अब अगर शार्कों की फिल्म देखते हुए आपको पता चले की आप भी पानी में तैर रहे हैं और कोई आपकी टांग पकड़ कर खींच रहा है. जाहिर है खौफ के मारे आपकी चीख निकल जाएगी. अमेरिका के टेक्सास प्रांत में इस खौफ को महसूस कराने के लिए सिनेमा प्रेमियों के लिए विशेष इंतजाम किया गया है.


इस क्लासिक फिल्म के 40 साल पूरे होने के अवसर पर एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है जहां दर्शक एक मानव निर्मित तालाब में रबर के ट्यूब पर तैर रहे होंगे और उनके सामने विशालकाय स्क्रीन पर क्लासिक हॉरर फिल्म जॉज़ चल रही होगी. इस स्पेशल स्क्रीनिंग को लेकर क्षेत्र के लोगों ने काफी उत्साह दिखाया है.


Read: इन अजीबोगरीब चीजों से डर लगता है आपके इन सितारों को


यह स्पेशल स्क्रींनिग 9 अगस्त को की जाएगी. इस दौरान दर्शकों के लिए तालाब के आसपास खाने-पीने के स्टॉल और बार भी बनाए गए हैं. कुछ खास तैरते बार भी तालाब में बनाए गए हैं जहां दर्शक तैरते हुए पहुंच सकते है.


jaws-on-the-waterp


तालाब के आसपास रेत के बीच भी बनाए गए हैं. जो लोग तालाब में उतरने से डरते हैं वे तालाब के किनारे बने बीच पर बैठकर फिल्म का मजा ले सकते हैं. यह सारा आयोजन रात को किया गया है. इस इवेंट में शामिल होने के लिए साधरण टिकट 40 डॉलर का है जबकि वीआईपी टिकट 110 डॉलर का है.


xjaws-on-the-waterpp


यह आयोजन भले ही बेहद रोचक लग रहा हो लेकिन सोचिए की फिल्म के किसी बेहद डरावने सीन को देखते समय कोई शरारत करते हुए किसी की टांग पकड़ ले, तो यह उस व्यक्ति के लिए कितना भयानक हो सकता है. Next…


Read more:

पेड़ पर ही लटकती रहती है उसकी लाश

600 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म ‘पीके’ से सुशांत को फीस के तौर पर मिले मात्र 21 रुपए

ये वह फिल्म थी जहां से हिंदी फिल्म में किसिंग सीन की शुरुआत हुई



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran