blogid : 7629 postid : 910987

मर्द भी शरमा जाए इस युवती की बॉडी देखकर

Posted On: 19 Jun, 2015 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

वो क्या है जो लोगों को प्रसिद्ध बनाता है? मेहनत, शोहरत या चालाकी. मेहनत से अर्जित शोहरत लोगों को मशहूर करती है. इस युवती ने अपनी मेहनत से शोहरत की बुलंदियों को छुआ और छूने की उम्र भी महज 23 साल. वैसे तो 23 साल कोई बड़ी उम्र नहीं होती पर कुछ करने की ज़िद के आगे यह उम्र बौनी ही साबित होती है. शोहरत की जिस ऊँचाई को छूने में लोग अपनी पूरी उम्र खपा देते हैं उसे इस युवती ने जी लिया.



Natalia-Trukhina



अपने देश विश्व के मशहूर पॉवरलिफ़्टर में अपना नाम शुमार करा चुकी इस युवती के नाम अनेक उपलब्धियाँ हैं. 14 वर्ष की उम्र में पॉवरलिफ़्टर बनने का शौक मन में संजोये इस युवती ने अपना वज़न बढ़ाने के लिए जिम जाना शुरू कर दिया.


Read: कभी बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाला यह क्रिकेटर आज है बॉडी बिल्डिंग चैंपियन


वहाँ से शुरू हुआ उसका सफर आज भी जारी है. इस दौरान उसने 40 से बढ़ाकर अपना वज़न 92  किलोग्राम कर लिया. उसके पाँव का माप 72 सेंटीमीटर है. रूस की नटालिया ट्रूखिना के शरीर का आकार और बनावट कई मर्दों को लजा देने के लिए काफी है.



Trukhina Natalia


240 किलोग्राम तक का वज़न उठाने वाली नटालिया आर्मलिफ्टिंग चैंपियन है और बेंच प्रेस में भी उसने विश्व कीर्तिमान स्थापित किया है. नियमित रूप से लोक मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते रहने वाली नटालिया के प्रशंसक तो हैं ही, लेकिन उससे घृणा करने वाले खाताधारियों की भी कमी नहीं है.



Natalia Trukhina powerlifter



यह और बात है कि उसके सामने न ही कोई उसका मज़ाक उड़ाता है और न ही कोई उससे पंगे लेने की सोचता है. नटालिया स्टेरॉयड्स लेने की अपनी सच्चाई को भी बेहिचक स्वीकारती है. वह मानती है कि पेशेवर पॉवरलिफ़्टर को प्रतियोगिता में दबदबा बनाने के लिए स्टेरॉयड्स लेना जरूरी है. हालांकि, अच्छी किस्मत के कारण उसके खेल में ड्रग टैस्ट का प्रावधान नहीं है.Next….


Read more:

अनोखी पहल: यहां पान के साथ पाइए मुफ्त कंडोम

गोल्ड स्मलिंग के लिए कंडोम का इस्तेमाल करते थे ये तस्कर

फुटपाथ पर सोने वाले इस बेघर बुजुर्ग ने बनाई है ऐसी बॉडी




Tags:           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

ajeet के द्वारा
June 20, 2015

must bodi lag rahi hai is tarah ki bodi banane ke kuchh saral tarike hamen bvhi bataiye My Nomber is 9058683847 My age 21 year ki hai up state ka aur jila bulandshahr & city khurja and village mundakhera mohalla lal kuan up 203131


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran