Menu
blogid : 7629 postid : 897189

इस दवा के खाने से 23 साल की युवती बन गई वृद्ध महिला!

18-28 साल की उम्र एक ऐसी अवस्था है जहां पर एक युवती को खुद की सुंदरता और तेजस्विता पर इठलाने का मौका मिलता है. अपने इस उम्र पर उसे गुमान होता है कि वह हजारों के बीच आकर्षण के केंद्र में है. लेकिन वियतनाम की ‘नगुयेन थी फूयोंग’ की बदकिस्मत ही कहें कि वह 24 साल की दहलीज तक आते-आते 73 साल की वृद्ध महिला जैसी दिखने लगी.


Phuong



फूयोंग नगुयेन के साथ यह घटना 2008 में हुआ था.


मेंढक की वजह से गर्भवती हुई महिला!


उससे पहले 2006 में जब नगुयेन 21 साल की थी उन्होंने थान तुयेन नामक एक व्यक्ति से शादी की. शादी के दिन उन्होंने लाल रंग का कपड़ा पहना था और वह काफी सुंदर लग रही थी.


फूयोंग के चंद दिनों में ही बुढ़िया हो जाने का रहस्य क्या है इसकी गुत्थी आज भी मेडिकल विशेषज्ञ सुलझा रहे हैं. कुछ का कहना है कि ज्यादा मात्रा में स्टोराइड के दुष्प्रभाव के कारण ये बीमारी हो जाती है जिसे लिपोडाइस्ट्रोफी कहते हैं. जानकारों की माने तो लिपोडाइस्ट्रोफी एक असाधारण सिंड्रोम है जिसमें त्वचा की सतह के नीचे मोटे ऊतक की परत बनने लगती है जबकि त्वचा आश्चर्यजनक गति से बढ़ने लगती है. वहीं कुछ डॉक्टरों का कहना था कि फूयोंग मास्टोसिटोसिस नामक बीमारी से ग्रसित हैं. यह लाइलाज बीमारी है जो बड़ी संख्या में मोटी कोशिकाओं की मौजूदगी से हो जाती है.


नगुयेन थी फूयोंग का कहना है कि जब मेरा चेहरा एक वृद्ध महिला की तरह दिखने लगा उस दौरान मैं लोगों से मुंह छुपाती थी. सार्वजनिक जहगों पर जाने से खुद को रोकती थी. अगर कही निकलना भी होता था तो चेहरे पर कपड़ा डाल लेती थी. वैसे पड़ोसियों का कहना है फूयोंग की आवाज और काले बालोंं से उन्हें पहचाना जा सकता है.



article021



इनता सब हो जाने के बावजूद भी नगुयेन थी फूयोंग के पति ने उन्हें इस हाल में नहीं छोड़ा बल्कि एक मजबूत सहारा बनकर उनकी देखभाल की. फूयोंग ने कहा कि मेरा चेहरा बिगड़ने के बावजूद मेरे पति मुझे पहले जैसा ही प्यार करते हैं. उनके सहयोग के कारण मेरा आत्मविश्वास बना हुआ है….Next


Read more:

इस जगह खिलती है महिला के आकार की फूल

इंटरनेट पर हुआ प्यार, लुट गये 8 करोड़ रुपए

रोज एक किलो रेत खा जाती है 93 साल की ये महिला


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh