blogid : 7629 postid : 894265

गरीबी का मजाक उड़ाने पर ब्यॉयफ्रेंड ने सिखाया गर्लफ्रेंड को ऐसे सबक

Posted On: 27 May, 2015 Others,Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

चीन में एक दीवाने की दीवानगी महबूबा को इसलिए नहीं भाई क्योंकि उसके पास उसे फिल्म दिखाने के पैसे नहीं थे. प्रेमिका की इस बेवफाई से आशिक का भले ही दिल टूट गया हो लेकिन हौसला जस का तस बरकरार था. हौसला इस बात का कि अपने इस गर्लफ्रेंड को सबक जरूर सिखाएगा और गुरूर भी तोड़ेगा.



breakup-lines



‘दुनिया तेरी तरफ है खुदा मेरे साथ है’ इस विश्वास के साथ टूटे दिल आशिक वैंग ने सात साल बाद 40,000 डॉलर में दो सिनेमाघरों का पूरा का पूरा शो बुक कर लिया ताकि वह साबित कर सके कि पूर्व गर्लफ्रेंड द्वारा उसे छोड़ने का फैसला कितना गलत था. वैंग ने तब रिलीज हुई ट्रांसफोर्मर्स सीरीज की लेटेस्ट फिल्म के शो बुक करा लिए थे.


Read: 5 पत्नी, 7 मंगेतर और 5 गर्लफ्रेंड वाले धोखेबाज मर्द का हुआ भंडाफोड़


वैग नाम ने चीन की ट्विटर-जैसी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट सीना वाइबो पर एक मैसेज पोस्ट किया है. इस मैसेज में वह अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड से कहता है, “2007 में मैं इतना गरीब था कि कॉलेज के चौथे साल में मेरे पास फिल्म के दो टिकट खरीदने के पैसे नहीं थे. तुम जब मुझे छोड़कर चली गई तो तुमने कहा कि मैं हमेशा ऐसा ही रहूंगा.”


ticket

उसने आगे कहा, “मैं पिछले साल सात साल से मेहनत कर रहा हूं और आज मैंने अपनी आधी सैलरी बीजिंग के आईमैक्स सिनेमा की सारी टिकटें बुक कराने लगा दी है. मैं बस यह कहना चाहता हूं कि शायद उस समय तुम्हारा फैसला गलत था.” उसने सबूत के तौर पर 2,50,000 युआन (करीब 40,000 डॉलर) का बिल और बिलिंग कॉन्ट्रैक्ट पोस्ट किया है.


अपने पोस्ट में वैंग ने कहा कि जो भी मेरे पोस्ट पर रीट्विट करेगा उसे फिल्म की टिकट जितने का मौका मिल सकता है. वैंग ने करीब 1590 माइक्रो-ब्लॉगरों को टिकट भी दिया है जिन्होंने उसकी बातों आगे तक ले गए.  इस पोस्ट को 110,000 बार फोरवॉर्ड किया गया. वैसे वैंग द्वारा की गई पोस्ट को कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दे रहे हैं….Next


Read more:

बड़े काम की है गर्लफ्रेंड की सहेली के साथ डेटिंग

ब्यॉयफ्रेंड के इस करतूत को देख दंग रह गई 17 गर्लफ्रेंड

ब्वॉयफ्रेंड को सबक सिखाने की कोशिश में ये क्या कर दिया गर्लफ्रेंड ने




Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Dharmendra Kumar के द्वारा
May 27, 2015

Your girlfriend is wrong flying fun of her poverty has no right to get such people a lesson, then, when he becomes poor.

PRASHANT BANCHHOR के द्वारा
May 27, 2015

Your girlfriend is wrong flying fun of her poverty has no right to get such people a lesson, then, when he becomes poor.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran