blogid : 7629 postid : 876711

लड़की ने की लड़की से शादी और दोनों ने दिया बच्चे को जन्म

Posted On: 27 Apr, 2015 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

यह जोड़ी इंटरनेट पर उपस्थित समुदाय के बीच चर्चा में है. चर्चा में होने की वजह एक सृजन है. एक ऐसी सृजन जिसे समाज में अभी पूर्ण मान्यता नहीं मिल पायी है. यह सृजन एक बच्चे का है और यह बच्चा एक लेस्बियन माँ की गर्भ में पला है.



couple lesbian


उत्तरी केरोलिना में रहने वाली दो महिलायें एक-दूसरे को पसंद करती थी. समय के साथ दोनों के बीच पनपी दोस्ती प्यार में बदलने लगी. इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का निश्चय किया. साथ रहते-रहते दोनों ने एक-एक बच्चे को जन्म दिया.


image


Read: समलैंगिक होने की सज़ा इतनी भयानक!


मेल और वनेस्सा रॉय दोनों एक वर्ष के अंतराल पर माँ बनीं. उम्र में बड़ी वनेस्सा ने पहले गर्भ धारण किया. वर्ष 2014 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. इस वर्ष फरवरी में मेल ने गर्भधारण कर बेटी को जन्म दिया. 25 वर्षीया मेल और 28 वर्षीय वनेस्सा ने वर्ष 2014 में ही शादी की थी. गर्भावस्था के दौरान दोनों अपनी तस्वीरें इंस्टाग्रम पर साझा करते रहीं.


couples lesbo


मिआमी बीच़ पर ली गयी उनकी ये तस्वीरें विश्व भर में लोक मीडिया पर उपस्थित इंटरनेट प्रयोक्ताओं के बीच कौतूहलता का कारण बनी रही. एक दूसरे की चुंबन लेती उनकी तस्वीर को लोगों ने पसंद किया और उस पर तमाम तरह की टिप्पणियाँ की. तस्वीरों से प्रेरणा लेते हुए इन टिप्पणियों में कई समलैंगिकों ने समाज में खुलकर जीने की अपनी इच्छा व्यक्त की, तो कई लोगों ने इन्हें शुभकामनायें दी.

image78


Read: जब एक मां को पता चला कि उसकी बेटी लेस्बियन है…….वीडियो में देखिए एक फैमिली की उलझन


इंटरनेट पर तेजी से प्रसारित हुई इन तस्वीरों के बारे में इस जोड़ी को भनक तब लगी जब उन्होंने फ़ेसबुक के एक ब्राज़ीलियाई समूह में अपनी तस्वीरें देखी. अपनी विशिष्ट तस्वीरों के इस तरह प्रसारित होने पर दोनों की खुशी अत्यधिक बढ़ गयी.Next…..



Read more:

समलैंगिक यौन संबंधों से कई कदम आगे हैं पश्चिमी देश

देखा है कहीं आदमी ऐसा!

क्या इन विज्ञापनों को देखकर आपको लगा ‘कौनो हमार फिरकी ले रहा है’?






Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

mukesh kumar के द्वारा
April 28, 2015

ऐ कैसै सॅभब है भ।ई


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran