Menu
blogid : 7629 postid : 874553

पॉर्न उद्योग की इस जानी-मानी वेबसाइट ने अपने ग्राहक को इसलिये दिया लैपटॉप

एक लड़का घरवालों से छुपकर पॉर्न साइट पॉर्नहब देख कहा था. उस साइट पर अश्लील तस्वीरें देखते-देखते उसे अपनी माँ के आने का आभास हुआ. अपने इस आबास के पुख़्ता होते ही उसने उस साइट को बंद करने की कोशिश की. लेकिन, हैंग होने की वजह से वह साइट बंद नहीं कर पाया. उसकी पोल खुल जाने की घबराहट में उसने अपने लैपटॉप के स्क्रीन को ही तोड़ दिया. तब तक उसकी माँ वहाँ पहुँच चुकी थी. हालांकि, उसकी माँ के सामने डैनज़ैल माइकेल नामक उस लड़के की पोल नहीं खुली.


laptop broken


माँ के जाने के बाद डैनज़ैल को अपने पास अपना लैपटॉप ना होने का दुखद अहसास हुआ. कड़वी सच्चाई से परेशान डैनज़ैल ने अपनी व्यथा ट्विटर पर अपने ट्वीट के जरिये बयाँ कर दी. इस ट्वीट के साथ उसने अपनी टूटे लैपटॉप की तस्वीर भी साझा कर दी. कुछ ही समय में इस ट्वीट को अनेकों बार रीट्वीट किया गया.


Read: ये तरीके आपको बना सकते हैं ट्विटर पर सेलिब्रिटी


13,000 बार रीट्वीट होने के कारण तस्वीर युक्त यह ट्वीट पॉर्नहब साइट चलाने वालों तक भी पहुँची. इस ट्वीट को पढ़ पॉर्नहब साइट के संचालकों ने डैनज़ैल को नया लैपटॉप देने का निर्णय लिया. पॉर्नहब के संचालकों का यह निर्णय जहाँ डैनज़ैल के लिये खुशियाँ देने वाला साबित हो सकता है, वहीं यह ग्राहकों के प्रति संचालकों की निष्ठा को भी दर्शाता है.


Read: इस क्रिकेट खिलाड़ी ने अभिनेत्री की अंतरंग तस्वीरें लीक करने की धमकी दी


हालांकि, इस सच्चाई से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि आजकल मुनाफ़ा कमाने वाले व्यवसाय मालिक अपने-अपने धंधों के तेजी से प्रसार और ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिये इस तरह के उपायों से नहीं चूकती हैं. अगर ऐसा है तो पॉर्नहब अपनी इस युक्ति में सफल मानी जा सकती है.Next….


Read more:

भारतीय कोहिनूर जिसके ज़ज्बों के आगे उसकी किस्मत ने घुटने टेक दिये

ये भी हैं सलमान के दिल के करीब पर ये इंसान नहीं…कुत्ते भी नहीं

सावधान ! फेसबुक प्रयोग करने पर चुकाना पड़ सकता है कर



Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh