blogid : 7629 postid : 866605

बंदरों के इस गैंग की वजह से इस गांव की कई लड़कियां अब तक हैं अविवाहित

Posted On: 6 Apr, 2015 Others में

Chandan Roy

  • SocialTwist Tell-a-Friend

किसी बारात को बागी, डाकुओं और लुटेरे के हाथों लुटने की कई कहानियाँ आपने सुनी होंगी. यदि आप फिल्मों के शौकीन हैं तो कई पुरानी फिल्मों में भी ऐसा देखा होगा. इसी तरह की घटना आज के समय में हो तो आपको हैरानी जरूर होगी. जी हाँ, आज भी एक गाँव ऐसा है जहाँ बारात लेकर जाना खतरे से खाली नहीं है. लड़के वाले बारात के साथ इस गाँव में जाना नहीं चाहते हैं. इन लुटेरों का साहस इस कदर बढ़ गया है कि इस गाँव में जाने से पहले बारातियों के हाथ-पैर फूल जाते हैं.



MONKEY


यह लुटेरा कोई इंसान नहीं बल्कि बंदरों का गैंग है. आपने बंदरों के उत्पात की कई कहानियाँ सुनी होगी, पर यह घटना अपने-आप में अनौखी है. इन बंदरों के उत्पाद के करण गाँव की लड़कियों की शादी पर ग्रहण लग गया है. यह अनोखी घटना बिहार की राजधानी पटना के पास एक गाँव की है. इस गाँव के बंदरों के उत्पात की कहानी आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल बना दिया है.


Read: बाराती हुए लेट तो हर मिनट 100 रुपये के हिसाब से देना पड़ सकता है जुर्माना!


यह खबर पटना से करीब 75 किलोमीटर दूर भोजपुर जिले के रतनपुर गांव की है. बंदरों के गैंग के आगे इंसान बेबस हो चूका है. बंदर इतने बेखौफ हो चुके हैं कि उन्हें भगाने का हर तरीका नाकाम हो चुका है. गांव के लोग बताते हैं कि रतनपुर गांव बंदरों की कहानी की वजह से मशहूर हो चुका है. लोग इस गांव में विवाह करने से कतराते हैं.



barati.a


यह खबर तब प्रकाश में आया जब करीब 7 दिन पहले गांव में बैंड बाजा लेकर एक बारात पहुंची थी. बैंड-बाजे के साथ बाराती झूम रहें थे. उसी समय बंदरों के गैंग ने बारातियों पर हमला कर दिया. पहले तो बारातियों ने बंदरों को भगाने का प्रयास किया पर जब बंदरों का तेवर आक्रमक हो गया तब  सभी बाराती जान बचाकर इधर-उधर भाग खड़े हुए.


Read: क्यों महिलायें लगाती है शादी के समय इत्र…..जानिये 16 श्रृंगारों का है पौराणिक महत्व


अब आपको यकीन हो चुका होगा कि यह बंदरों का गैंग किसी खूंखार डकैत के गिरोह से कम नहीं है. बंदरों के इस गिरोह के कारण कोई भी अपने बेटे की शादी इस गाँव में नहीं करना चाहता है. रतनपुर गांव में अब लड़कियों की शादी पर बंदरों ने एक तरह से ग्रहण लगा दिया है.Next…

Read more:

अगर मुझसे शादी करनी है तो तुम्हें मुझे बाथरूम ले जाना होगा, नहलाना होगा… मंजूर है? एक अनोखा लव प्रपोजल…

OMG- किसकी शादी का है यह कार्ड

फेसबुक के जरिए पिता-पुत्री में हुआ प्यार अब करना चाहते हैं शादी







Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Nayan के द्वारा
December 13, 2015

Jisne bhi is khabar ko post kiyaa hai………. un mahaanubhav k liye 2 shbd……… chutiye……. reporting tere bus ki nhi …………… explore your mind ….

Nitish Kumar के द्वारा
April 8, 2015

i think the reason is that,the monkey doesn’t likes the sound of bands and DJ’s etc…..


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran