blogid : 7629 postid : 863906

पैसे देकर गर्भधारण करना चाहती है यह महिला पुरूषों को फेसबुक पर दे रही है आमंत्रण

Posted On: 23 Mar, 2015 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

जैसे-जैसे फेसबुक लोगों की आदत में शुमार होते गया वैसे-वैसे इसके खाताधारी कुछ न कुछ ऐसा करते आये हैं जिससे उनके खाते का अनुसरण करने वालों अनुयायियों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो. ऐसे कई पोस्ट पिछले महीनों-वर्षों से लोक मीडिया की सुर्खियाँ बनते आई है. हाल ही में एक ऐसी पोस्ट लोक मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने में सफल रही है जिसे किसी की जरूरत या प्रचार की भूख कह सकते हैं. लेकिन यह पोस्ट विज्ञापन के परम्परागत तरीक़ों को भी चुनौती दे रही है.


Adelina


एक महिला ने फेसबुक पर विज्ञप्ति जारी की है. अपनी इस विज्ञप्ति में वह स्वयं को गर्भवती कराने के एवज़ में पुरूषों को 500 अमेरिकी डॉलर का प्रस्ताव दे रही है. पश्चिम रोमानिया के तिमिसोअरा की रहने वाली 25 वर्षीया एडेलिना अल्बु को गर्भधारण की इच्छा है. लेकिन वह न  शादी करना चाहती और न ही किसी संबंध में बँधकर रहना चाहती है. इसलिये उसने फेसबुक पर यह विज्ञापन जारी किया है. इस विज्ञापन के अनुसार वह उस पुरूष को 500 अमेरिकी डॉलर की राशि देगी जिसकी वजह से वह गर्भधारण करेगी.


Read: पैसा पाने के लिए खुद को ही कैंसर पीड़ित घोषित कर दिया और चल पड़ी फेसबुक पर लोगों से मदद मांगने


इस पोस्ट में वह अपने मन की बातों को शब्दों का रूप देते हुए कहती हैं कि सारे मर्द सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं. उनकी अपरिपक्वता के कारण वह सिर्फ उनसे बच्चा चाहती हैं जिसके लिये वो कीमत भी दे रहीं हैं. अल्बु चाहती है कि बच्चे के जन्म के बाद उससे संबंधित सारे अधिकार उसे मिल जाये. इसके अलावा अल्बु ने उस भावी पुरूष के साथ शारीरिक संबंध बनाने से पहले उसके फर्टिलिटी टैस्ट की भी शर्त रखी है.


Read: फेसबुक पर आप भी तो नहीं हुए इस चीज़ के शिकार!


इस पोस्ट के जवाब में अल्बु के खाते पर कई महिलाओं-पुरूषों की प्रतिक्रियायें आयी. जहाँ महिलायें उनके स्वतंत्र और आत्मनिर्भर होने पर उनकी प्रशंसा कर रही हैं वहीं कुछ पुरूष उनके प्रस्ताव के लिये खुद की दावेदारी पेश कर रहे हैं.Next….



Read more:

इस तस्वीर के कारण क्यों माँग रहा है फेसबुक माफ़ी

फेसबुक उपयोग करने वाले अब रह सकेंगे बॉस की नज़रों से दूर

फेसबुक के जरिए पिता-पुत्री में हुआ प्यार अब करना चाहते हैं शादी




Tags:                                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

5 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

MOONSUN के द्वारा
March 24, 2015

mam please don’t do because i promise if you want baby so please find your life partner then naturally you got baby and i will pray for you that your every wishes will be complete ok bye take care god bless you dear.

sanjeet के द्वारा
March 24, 2015

please give me a try

rajusingh के द्वारा
March 23, 2015

ok

RAMASHNAKR के द्वारा
March 23, 2015

please sex you me 100% prgenant for you

karan pardesi के द्वारा
March 23, 2015

hello


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran