Menu
blogid : 7629 postid : 797190

ऐसा क्या हुआ था इसके साथ कि इसे अपना लिंग काटने पर मजबूर होना पड़ा

अगर कोई पुरुष अपने संवेदनशील अंग को काट ले तो उसे लोग या तो पागल कहेंगे या फिर यह समझा जाएगा कि उसमें महिला बनने की प्रवृत्ति है. लेकिन इन जनाब के साथ ऐसा कुछ नहीं है. ‘जेल्डिंग’ नाम के इस व्यक्ति ने अपने प्राइवेट पार्ट (लिंग) को इसलिए नहीं काटा या कटवाया कि वह पागल है या महिला बनना चाहता है बल्कि लिंग के बढ़ते आकार ने उसे ऐसा करने पर मजबूर किया.


image123


दरअसल जेल्डिंग अपने लिंग के बढ़ते आकार से काफी परेशान रहता था. उसे कई बार कई जगहों पर शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी थी. अपनी इस समस्या के समाधान के लिए वह कई डॉक्टरों से भी मिला लेकिन उसे निराशा ही हाथ लगी. आखिरकार उसने फैसला किया कि वह अपना लिंग और अंडकोष निकलवा देगा. कहने का अर्थ है कि उसने अपने सभी सेक्स अंगों को साफ करवा दिया.


एक ऐसा गांव जहां हर आदमी कमाता है 80 लाख रुपए


जेल्डिंग ने अपना लिंग निकलवाने से पहले एक डॉक्टर के साथ कई बार चर्चा भी की. इसको लेकर उसका अपने मनोवैज्ञानिक चिकित्सक के साथ लम्बी चर्चा हुई और उसने पाया कि अपना लिंग निकलवाकर वह बेहतर रूप से एक सम्पूर्ण व्यक्ति के रूप में रह सकता है.


जेल्डिंग का कहना है कि कॉलेज में फुटबॉल खेलने के दौरान उसे इस समस्या का सामना करना पड़ा. दरअसल जब वह स्टेडियम में फुटबॉल खेल रहा था तब एक खिलाड़ी के वजह के साथ वह दूसरे खिलाड़ी के घुटने पर गिर गया और वह घायल हो गया तथा उसके प्राइवेट पार्ट में भारी चोट आई. तब से उसे इस समस्या का सामना करना पड़ा.


वैसे ऑपरेशन कराने के बाद जेल्डिंग को कई तरह की चुनौतियों से भी रुबरु होना पड़ रहा है जैसे बिना बैठे वह पेशाब नहीं कर सकता, पेशाब करते समय वह फीमेल यूरीनेशन डिवाइस का प्रयोग करता है आदि.


Read more:

देखा है कहीं आदमी ऐसा!

मनोरोगियों के लिए रामबाण बन गया था यह जादुई यंत्र

कभी सचिन ने पाकिस्तान की तरफ से खेला था !


Tags:            

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh