Menu
blogid : 7629 postid : 773633

इसे मासूम कहेंगे या दरिंदा…..इंसान की कटी खोपड़ी के साथ ऐसी हैवानियत

जिस उम्र में बच्चों को खिलौनों के साथ खेलना चाहिए उस उम्र में यदि कोई बच्चा अपने हाथ में मरे हुए आदमी का केवल सिर लेकर घूमे तो आप क्या कहेंगे? आप ऐसी खबर को वाहियात ठहराएंगे लेकिन यह सच है.


image1


ऑस्ट्रेलियाई माता-पिता का यह 7 वर्षीय बच्चा क्रूरता के मामले में सभी हद पार चुका है. दरअसल इस बच्चे का पिता एक आईएसआईएल आतंकवादी है जो सीरिया और इराक में सक्रिय है. सीरिया में इस आतंकवादी ने एक व्यक्ति का सिर धड़ से अलग कर दिया और अपने बच्चे के हाथ में पकड़ा दिया.


सरकारी तंत्र की विफलता, अपनी 24 साल की नौकरी में 23 साल गैरहाजिर रही यह महिला फिर भी सैलरी मिलती रही


बच्चे ने बड़े ही मजे में उस कटे हुए सिर को अपने हाथों में पकड़कर न केवल फोटो खिंचवाया बल्कि उसके पिता ने इस फोटो को ट्वीटर पर भी डाल दिया. उसके पिता ने उस फोटो पर लिखा- ‘दैट्स माय बॉय’ और ट्वीटर पर पोस्ट कर दिया. तस्वीर में बच्चे ने ब्लू चेक ट्राउजर, ब्लू शर्ट और टोपी पहन रखी है. बच्चे के चेहरे को देखकर कहीं भी ऐसा नहीं लगता कि वह बच्चा आदमी का कटा हुआ सिर पकड़कर घबरा रहा है. देखने वाले उस बच्चे का यह कारनामा देखकर स्तब्ध हैं.


image2


दरअसल ऑस्ट्रेलियाई व्यक्ति जिसने इस्लाम कबूल करने के बाद अपना नाम खालेद शरौफ रख लिया था, पिछले साल सीरिया भाग गया था. उसने सीरिया में आकर आईएसआईएल की सदस्यता ग्रहण कर ली.  ऑस्ट्रेलिया के अखबार ‘द ऑस्ट्रेलियन’ में एक और तस्वीर छपी है जिसमें खालेद छापामार ड्रेस में बंदूक के साथ है और उसके साथ तीन और लड़के भी हैं जो शायद उसके बेटे हैं.


बर्गर खाने के चक्कर में कहीं आप मानव मांस तो नहीं खा रहे


ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री टोनी ऐबॉट ने इस तस्वीर की निंदा करते हुए नीदरलैंड रेडियो से बातचीत में कहा कि “यह पिक्चर इस्लामी चरमपंथियों के बर्बर स्वभाव को प्रदर्शित कर रहा है”. उन्होंने आगे कहा कि आईएसआईएल एक आतंकवादी समूह नहीं है बल्कि आतंकवादी राज्य है और यह आतंकवादी फौज बनाना चाहता है. ऐसे चरमपंथी पूरी दुनिया के लिए एक बड़ी समस्या है.


ISIL-militants


प्रधानमंत्री टोनी ऐबॉट सहित आस्ट्रेलियाई लोग इस तस्वीर को देखकर पूरी तरह से स्तब्ध हैं. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि कैसे कोई आस्ट्रेलियाई इस तरह की क्रूरता कर सकता है. आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया में खालेद के नाम वारंट है. 2005 में सिडनी हमले की साजिश रचने का आरोप भी खालेद के उपर है और उसने इसके लिए चार साल की सजा भी काटी थी.


ट्वीटर पर अपने बच्चे की तस्वीर अपलोड करके खालेद ने यह जता दिया है कि वह अपने बच्चे को इंसानियत का पाठ नहीं बल्कि दुनियाभर में दहशत फैलाने के लिए तैयार कर रहा है.


Read more:

मिलिए लेडी जैकी चैन से जिसके स्टंट देखकर आपकी सांसे थम जाएगी

एक ऐसा वहशी बाप जो अपने मनोरंजन के लिए पहले अपने बच्चे को जख्मी करता है


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh