blogid : 7629 postid : 773549

बंद कमरे में अपने प्रेमी से इश्क फरमाने के लिए मां ने कुछ ऐसा किया जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी

Posted On: 13 Aug, 2014 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

एक मां पल भर के लिए भी खुद को अपने बच्चे से अलग नहीं रख पाती. दोनों के बीच रिश्ता इतना गहरा होता है कि बच्चे की एक चींख मां के मन को विचलित करने लगती है. वह तड़पती है अपने बच्चे को सीने से लगाने के लिए ताकि उसकी तकलीफ को वह दूर कर सके. लेकिन यह कैसी मां है जिसके दिल में न तो कोई ममता है और न ही प्यार.


door



दरअसल अमरीका में एक मां की ऐसी करतूत सामने आई है जिसे जानने के बाद लोगों का शायद मां शब्द से विश्वास ही उठ जाए. टेक्सास के होस्टन में 22 साल की जोलिसा रेनी पीटर्सन ने अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने किए अपनी 6 साल की बच्ची को घर से बाहर निकाल दिया ताकि उसकी और उसके ब्यॉयफ्रेंड की प्राइवेसी में खलल पैदा न हो.


Read: पूर्वजों की खुशी के लिए ये क्या कीमत चुकाई इस 9 साल के बच्चे ने…पढ़िए एक शादी की हैरतंगेज हकीकत



Jolisa-Renee-Peterson10




इस बात की जानकारी पुलिस को तब मिली जब बच्ची बिना किसी देखरेख के सड़क पर रोड क्रोस कर रही थी. बच्ची को अकेला देख पुलिस ने उसे अपने प्रोटैक्शन में ले लिया. जिस सड़क पर बच्ची घूम रही थी वह काफी व्यस्त रोड था, बच्ची के साथ कुछ भी हो सकता था. बच्ची से जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ सोने के लिए मां ने अपनी बच्ची को बाहर खेलने के लिए भेज दिया.


Read: एक असहाय पिता की गुहार इंटरनेट भी अनसुना नहीं कर पाया और उसकी मरी हुई बेटी के चेहरे पर मुस्कान ला दी…



image12



अपनी बच्ची को संकट में डालने के लिए मां रेनी पीटर्सन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की पूछताछ में पीटर्सन यह मानने को तैयार नहीं है कि उसकी बच्ची घर से इतनी दूर गई होगी. हालांकि पुलिस ने जांच में यह पाया कि घर का प्रमुख दरवाजा अंदर से बंद था और बच्ची हाथ में कोई चाभी भी नहीं थी इसलिए मां ही इस पूरे घटना के लिए जिम्मेदार है.


Read more:

मूड कैसा भी हो…ये सब तो करना ही है, जानिए लड़कियों के सिर पर कौन सा भूत अक्सर सवार होता है

मरने के बाद वो फिर लौट आए….पढ़िए ऐसे लोगों की कहानी जिन्होंने मरने के बाद भी मौत को गले नहीं लगाया

सालों से ये रूहें अपनी मौत की वजह तलाश रही हैं….पढ़िए सैंकड़ों लोगों की मौत की दर्दनाक कहानी




Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

sky के द्वारा
August 14, 2014

ye kaun si badi baat hai pahle to ye sab janmlene ke santh hi ghar ke bahar basket me bache ko rakh dete the abhi to fir bhi 6 saal ke baad nikala hai ….. ye sab to janwar hai ya yu kaho usse bhi battar mujhe nahi isse ma sab ka apman hoga kyuki jisko ma ka matlab hi pata nahi hai usse ma ka badnam nahi ho sakta ye sab to janwar hai sex ke liye kuchh bhi karenge… inka guru hi aisa hai (plato aristotle………)


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran