Menu
blogid : 7629 postid : 766761

आपका वजन ज्यादा है तो मासूम बच्चों के अजीबोगरीब सवालों का जवाब देने के लिए ‘रेडी’ रहिए, पढ़िए ऐसा क्या पूछ डाला इस बच्चे ने उस महिला से

यूं तो बच्चे अक्सर अजीबोगरीब सवाल करते हैं और हम उन्हें उनका बचपना समझ कर माफ कर देते हैं लेकिन जो सवाल इस 4 साल के बच्चे ने किया है क्या यह माफ करने लायक है? इस मासूम की गुस्ताखी पर बहुत सी लड़कियां नाराज हैं. लेकिन आखिर इस बच्चे ने किया क्या?


Animated Angry Mom



अमेरिका के कनेक्टिकट शहर के मोनरोए क्षेत्र में एक ‘डोनट इन’ नाम का रेस्टोरेंट है जहां पर इस बच्चे ने अपनी बातों से लोगों को परेशान कर रखा है. खासतौर पर वहां की महिलाएं तो इस बच्चे को देखते ही भाग जाती हैं. लेकिन ऐसा क्या करता है ये बच्चा? क्या ये डरावना है या फिर ये किसी को तकलीफ पहुंचाता है?


जस्टिन ओटेरो, 4 साल का यह बच्चा अक्सर अपनी मां रेबेका डेनहम के साथ डोनट इन रेस्टोरेंट जाता था और वहां जाकर जब भी किसी मोटी लड़की या महिला को देखता था तो एक ही सवाल करता था, “क्या आपके पेट में एक छोटा बच्चा है?”




Read More: इस एक शरीर में दो लोग रहते हैं, पढ़िए उस बहन की कहानी जिसका अस्तित्व मर कर भी नहीं मिटा


जस्टिन की यह बात सुनते ही एक पल में तो वो महिला और उसके आसपास के लोग हैरान हो जाते हैं कि आखिर यह कैसा सवाल है. जस्टिन के इस सवाल पर कुछ तो उसे बच्चा समझकर माफ भी कर देते हैं लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता. कई बार जस्टिन की मां को उसकी इस हरकत के पीछे शर्मिंदा होना पड़ता है और लोगों से माफी तक मांगनी पड़ती है.


जस्टिन की इस हरकत से परेशान होकर रेस्टोरेंट के मालिकों ने उसका रेस्टोरेंट में आना बंद कर दिया है. अब वो कभी भी वहां नहीं जा सकता. रेस्टोरेंट के मालिक जस्टिन और उसकी मां को अब रेस्टोरेंट के अंदर बिलकुल भी जाने नहीं देते और इसका कारण पूछा जाए तो वो लोग गुस्से में जवाब देते हैं कि जस्टिन बहुत बदतमीज़ है. यहां सोचने वाली बात तो यह है कि भला 4 साल का बच्चा क्या समझे कि वो क्या बोल रहा है और इसका क्या मतलब है.



Read More: शरीर इंसान का और चेहरा बिल्ली का, यकीन नहीं आता तो खुद देख लीजिए!!



अब आप खुद सोचिये, यदि एक दिन कोई बच्चा सच में आपके पास रेस्टोरेंट में आकर, सबके बीच ये पूछे कि ‘क्या आप मां बनने वाली हैं’, तो आपको कैसा लगेगा? जरा सोचिये ऐसा ही सवाल यदि किसी अविवाहित लड़की से पूछ लिया जाए और वो भी भारत जैसे देश में तो क्या होगा?


Read More: रोमांटिक नॉवल से भी ज्यादा रुमानी है इनकी रियल लाइफ लव स्टोरी

आप की शक्ल भी इनमें से किसी एक से जरूर मेल खाती होगी, जानिए कौन है आपका हमशक्ल

“मुझे उसकी झुर्रियां बहुत पसंद हैं और हम एक-दूसरे के बहुत करीब भी हैं”, एक विचित्र प्रेमी जोड़े की अविश्वसनीय कहानी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh