blogid : 7629 postid : 761325

एक मॉंस्टर दुनिया को डराते-डराते रह गया, जानिए कहां दिखा एक सचमुच का मॉंस्टर और कैसे लोगों को इसके डर से छुटकारा मिला

Posted On: 5 Jul, 2014 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

हुयारु, बीजिंग में चीन की दीवार के पास एक टूरिस्ट ने इंगलिश पिक्चर ‘दी लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ के मॉंस्टर कैरेक्टर ‘गोलम’ की तरह दिखने वाले किसी जीव को देखा. टूरिस्ट ने उसके कई पिक्चर लिए और सोशल साइट्स पए शेयर किए.



Monster




सोशल साइट पर इस आदमी ने मॉंस्टर की पिक्चर अपलोड करते हुए लिखा है कि वह दोस्तों के साथ हुयारु छुट्टियां मनाने गया था. उस वक्त कुछ देर के लिए दोस्तों से अलग था और इधर-उधर के नजारे देख रहा था कि अचानक उसकी नजर किसी अजीब सी आकृति पर पड़ी और वह आकृति जिंदा लग रही थी. इसलिए उसने अपने कैमरे से उसकी कई तस्वीरें ले ली क्योंकि कोई भी बिना सबूत उसकी बात नहीं मानेगा.


Gollum spotted in Chin


Read More:   दुनिया को अपना खूनी और वहशी करामात दिखाने को आतुर थे डेविल, जानिए कैसे रोका दुनियाभर के देशों ने मिलकर इसे


उसके अनुसार बाद में तस्वीरों को देखकर उसे समझ आया कि यह ‘लॉर्ड ऑफ दी रिंग्स’ के मॉंस्टर की तरह है. वह लोगों को इस बारे में बताना चहता था, इसलिए उसने फेसबुक पर इसकी तस्वीर डाल दी.


फेसबुक पर तस्वीरें शेयर होने के बाद कई लोगों ने इसे फेक बताया लेकिन सच भी किसी को पता नहीं था. यह हो भी सकता था और अगर यह सच था तो वाकई एक बहुत बड़ा अजूबा था क्योंकि ठीक फिल्म के कैरेक्टर की तरह ही इस मॉंस्टर के भी बड़े कान, बड़ा सिर और बड़ी-बड़ी आंखों के साथ अजीब सा डरावना चेहरा था. इसका शरीर भी उसी कैरेक्टर की तरह बिना बालों वाला और छोटे कद का था. इसलिए लोगों के बीच यह बहस का विषय बन गया. पर जल्द ही हकीकत सामने आ गई.



YouTube Preview Image



एक फिल्म अभिनेता ने दावा किया है कि मॉंस्टर के गेट अप में उस तस्वीर में वही था. अभिनेता का दावा है कि वह भी वहां अपने दोस्त के साथ साइ-फाइ फिल्म की शूटिंग के लिए आया हुआ था. वह झाड़ियों के पास थोड़ी देर के लिए आया था कि अचानक उसे लगा किसी ने उसकी तस्वीर ली है. बाद में उसे पता चला कि सोशल साइट पर उसकी तस्वीरें इस रूप में शेयर हो रही हैं तब उसने इसकी वास्तविकता बताई. इस तरह एक मॉंस्टर दुनिया को डराते-डराते रह गया.


Read More:

इसे नर्क का दरवाजा कहा जाता है, जानिए धरती पर नर्क का दरवाजा खुलने की एक खौफनाक हकीकत

शनिदेव से क्यों कुपित हुआ रावण तथा हनुमान जी को उनकी रक्षा के लिए क्यों पहल करनी पड़ी

कौन है इंसान की शक्ल में पैदा होने वाला यह विचित्र प्राणी? जानिए वीडियो के जरिए

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (4 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran