Menu
blogid : 7629 postid : 753094

रोमांटिक नॉवल से भी ज्यादा रुमानी है इनकी रियल लाइफ लव स्टोरी

पर्दे की कहानियां सिर्फ पर्दों की ही होती हैं, असल जिंदगी से उनका कोई वास्ता नहीं होता……. साधारण सोच कुछ ऐसी ही होती है, लेकिन कभी-कभी कुछ कहानियां ऐसी घट जाती हैं जिन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे वह हकीकत नहीं, किसी कहानीकार की लिखी पटकथा हो.



Love Story



10 दिनों तक कोमा में रहने के बाद जब वह उठा तो उसकी याद्दाश्त जा चुकी थी,  वह किसी को पहचानता नहीं था. जिस लड़की से वह बेइंतहा प्यार करता था उसे तक पहचानने से इनकार कर दिया लेकिन इसके बाद जो उसने कहा दुनिया के हर प्रेमी जोड़े के लिए यह प्रेम की मिसाल कायम कर गया. स्टीवर्ट ने कहा, “मैं तुम्हें पहचानता तो नहीं लेकिन फिर भी मुझे इतना पता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं.”



Stewart and Chrissie

Read More: हम दो और हमारा एक ब्वॉयफ्रेंड, पढ़िए कपड़ों से लेकर अपना ब्वॉयफ्रेंड तक शेयर करने वाली दो जुड़वा बहनों की हैरान कर देने वाली कहानी



39 साल का स्टीवर्ट ब्रिटेन का रहने वाला है. 2009 में एक कार एक्सिडेंट में वह बुरी तरह जख्मी हुआ और कोमा में चला गया. शायद उसके परिजनों को भी उम्मीद नहीं होगी कि स्टीवर्ट अपनी याददाश्त ही खो बैठेगा. 10 दिन बाद जब उसे होश आया तो सभी को यही लगा कि अब वह ठीक हो जाएगा. पर उसने किसी को भी पहचानने से इनकार कर दिया.



Stewart Fryett and Chrissie



परिवार तो फिर भी सबूत दिखाकर उसे याद दिलाने की कोशिश कर सकता था लेकिन मात्र 6 माह पुरानी उसकी गर्लफ्रेंड को उसकी याददाश्त में वापस आने का शायद कोई रास्ता नहीं सूझ रहा होगा. एक्सिडेंट के समय वह भी स्टीवर्ट के साथ थी, हॉस्पिटल भी स्टीवर्ट को उसी ने पहुंचाया था पर अब उसकी याददाश्त से पिछली सभी यादें गायब थीं. 32 वर्षीय क्रिसी के लिए यह किसी सदमे से कम नहीं था लेकिन स्टीवर्ट ने ऐसा होने नहीं दिया और साफ शब्दों में कहा कि वह उसे पहचानता तो नहीं लेकिन इतना जानता है कि वह उससे प्यार करता है.


Read More: जन्म के बाद ही उसे बाथरूम में छोड़ दिया गया था लेकिन 27 साल बाद उसने अपनी वास्तविक मां को खोज ही लिया, आखिर कैसे?


Stewart Fryett


हॉस्पिटल से डिसचार्ज होने के बाद स्टीवर्ट क्रिसी के साथ रहने लगा पर उसे अब भी पिछला कुछ याद नहीं था. उन दोनों ने शादी नहीं की थी इसलिए उनके परिवार के सदस्य भी उनके साथ रहते थे. स्टीवर्ट को ठीक होने में चार साल गए, तब तक अपने परिवार की देखरेख में दोनों खुशी-खुशी साथ रहे. 2013 में उन्होंने शादी की और अब खुशहाल जीवन जी रहे हैं. क्रिसी गर्भवती है और दोनों अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं. दोनों की कहानी एक नजर देखें तो किसी फिल्मी कहानी सी लगती है लेकिन हर प्यार करने वाले जोड़े को यह कहानी प्यार पर यकीन दिलाती है, सुकून का एहसास कराती है कि सच्चे प्यार का नाता पहचान से नहीं, दिल से होता है और सच्चा प्यार सिर्फ फिल्मों में नहीं हकीकत में भी होता है.


Read More:

एक नवजात बच्चे को खाने की प्लेट में परोसा गया, जानिए एक हैरान करने वाली हकीकत

आखिर क्यों मरने से पहले अपनी ही कब्र को शाप दिया था विलियम शेक्सपीयर ने, शेक्सपीयर के डर की एक हैरान कर देने वाली कहानी

यह वीडियो आपको ये एहसास जरूर करवा देगा कि प्यार सिर्फ महसूस करने की चीज है

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh