Menu
blogid : 7629 postid : 742897

कौन था वो जो समुद्र की गहराई में बसे अंधेरे को चीरकर उसके सामने आया, देखिए एक रहस्यमय वीडियो

दुनिया में भूतों का वास है, एलियन भी हैं और साथ ही कुछ विचित्र अन्य चीजें भी, क्या आप इन सब बातों पर यकीन करते हैं? हम अकसर आंखों देखी चीज पर विश्वास करते हैं और जिस वस्तु को कभी देखा ना हो उसे महज एक कहानी मानते हैं. आज मानव के बीच ऐसे कितने ही जीव उपस्थित हैं जिनके होने पर वर्षों से शोध चल रहा है. ऐसे ही कुछ जीवों में से एक है समुद्र की गहराई में रहने वाली ‘जलपरियां’. जी हां, महिला के भांति सिर, धड़ व मुख और साथ ही एक मछली की तरह पूंछ, इन सभी विशेषताओं वाली जलपरी को आज तक कहानियों में एक बेहद खूबसूरत महिला के रूप में दर्शाया गया है. लेकिन क्या वे वास्तव में देखी गई हैं?


यूं तो कहानियों में अपना एक स्थान बना चुकी जलपरी को वास्तविक रूप में खोजने के लिए विशेषज्ञ काफी मेहनत कर रहे हैं लेकिन आज तक कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है. हाल ही में ग्रीनलैंड समुद्र में एक पनडुब्बी में सवार कर्मचारियों ने एक ऐसा वीडियो जारी किया है जिसे जलपरियों के होने का निशान माना जा रहा है. यहां हम आपको 2 मिनट व 17 सेकेंड का एक वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें पनडुब्बी में सवार एक कर्मचारी कुछ काम कर रहा है और उसका साथी उसकी वीडियो बना रहा है. इसी दौरान अचानक एक विचित्र प्राणी ने उनकी पनडुब्बी के शीशे पर हाथ लगाया जिसके चार अंगुलियां व एक अंगूठा था और फिर वो तेजी से दूसरी ओर तैरता हुआ चला गया.


एक हत्यारिन की किस्मत लिखी मौत के फरिश्ते ने, चौंकिए मत! यह एक हकीकत है


इस वीडियो के सच या झूठ होने पर अभी तक विशेषज्ञों के बीच बहस चल रही है लेकिन उस समय पनडुब्बी में सवार लोगों का यही कहना है कि यह कुछ और नहीं बल्कि इंसान की भांति एक जीव ही था जो कि इतनी तेजी से अंधेरे में गायब हो गया.



Read more:

हिटलर पर सबसे बड़ा खुलासा जब पत्रकारिता के क्षेत्र का सबसे बड़ा धोखा बन गया

मरने के बाद उसकी अचानक हुई एंट्री क्या कमाल दिखाएगी

सावधान! ऐसी लड़कियों से शादी का इरादा रखते हैं तो इसे जरूर पढ़ लें

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh