Menu
blogid : 7629 postid : 741854

वाकई यहां एलियन आते हैं या फिर जमीन के भीतर कुछ है जो समय-समय पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाता है

1980 के बाद से यहां कुछ ऐसा हो रहा है किसी के भी समझ के परे हैं. स्थानीय लोग इस बात को लेकर हैरान है कि जब इस जगह पर कोई इंसान पहुंच नहीं सकता, ना कोई गाड़ी, ना कोई अन्य वाहन यहां प्रवेश ही नहीं कर सकते तो यह सब कैसे संभव है. दहशत और खौफ के माहौल ने पूरे राज्य को अपने कब्जे में रखा हुआ है और कोई भी इस सवाल के हल तक नहीं पहुंच पा रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है.


aliens

ये कहानी है रूस की जहां घने जंगलों में रात को कुछ ऐसा होता है जिसे ना तो कोई देख पाता है और ना ही किसी को भी कुछ अजीब होने की आहट सुनाई देती है. अगर कुछ दिखता है तो वह बड़े-बड़े गड्ढे जिनके वहां होने का कोई भी कारण किसी के पास नहीं है. यह जंगल इतने घने हैं कि यहां गड्ढा करने के लिए ना कोई तो मशीन और ना ही कोई भारी भरकम वाहन यहां लेकर आया जा सकता है. आप यकीन नहीं करेंगे कि गड्ढे के आसपास किसी भी प्रकार का कोई गंद भी नहीं होता जो खुदाई के समय सामान्यतौर पर होता ही है.



ये रहस्यमय गड्ढे काफी गहरे और बड़े होते हैं जो रूस के अलग-अलग जंगलों में वर्ष 1980 के बाद अकसर पाए जाते रहे हैं.


क्या ख्याल है आपका पेड़ पर उगने वाली इन वेजिटेरियन बकरियों के बारे में, हकीकत जानना चाहते हैं तो क्लिक करें


अब जबकि कोई पुख्ता कारण समझ में नहीं आ रहा तो लोग इस स्थान को एलियन के आने-जाने का ठिकाना कहने लगे हैं. स्थानीय लोग इस बात पर विश्वास करने लगे हैं कि दूसरे ग्रह से पृथ्वी पर आने वाले प्राणी यही उतरते हैं.




यह सब तो ठीक था लेकिन कुछ लोग तो यहां तक कहने लगे हैं कि हैं कि ये गड्ढे नीचे की ओर से किए हैं और वो धरती के भीतर रहने वाले लोगों द्वारा. ये लोग कद में छोटे और देखने में डरावने हो सकते हैं.

खौफनाक और डरावनी कहानियों का गवाह है जीवित शवों का ये कब्रिस्तान


अब असल में इन सब गड्ढों के पीछे का कारण क्या है,क्यों यह धरती पर समय-समय पर दिखाई देते रहते हैं, क्या वाकई यहां एलियन आते हैं या फिर धरती के गर्भ में रहने वाले लोग ऐसा करते हैं यह बात अभी तक एक राज है जिसपर से पर्दा उठना अभी बाकी है. अब ऐसा कब होगा यह बात किसी को पता नहीं.

Read More:

क्या है जीसस क्राइस्ट के रहस्यमयी विवाह की हकीकत, इतिहास के पन्नों में दर्ज एक विवादस्पद घटना

इस मंदिर में रात को कदम रखते ही पत्थर बन जाते हैं लोग, यह कोई श्राप है या जादू आज तक कोई नहीं जान सका

प्रेतात्माओं से बचने के लिए उसने ‘कैटरीना’ से रिश्ता जोड़ लिया, इस शादी की हकीकत जान कर हैरान हो जाएंगे आप

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh