blogid : 7629 postid : 739315

“अनगिनत बार एलियंस ने अगवा किया मुझे” जानिए दूसरी दुनिया के प्राणियों से रूबरू हुई महिला की कहानी

Posted On: 8 May, 2014 Infotainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

यदि आपको कोई अगवा कर ले तो आप क्या करेंगे? आमतौर पर इंसान ही इंसान को पैसे या फिर अन्य किसी स्वार्थ में आकर अगवा करता है लेकिन एक दिन यदि कोई विचित्र प्राणी आपके सामने आ जाए, जिसकी शक्ल व सूरत ऐसी हो जैसी आपने कभी स्वप्नों में भी ना देखी हो, और वो आपको अगवा कर किसी अनचाहे स्थान पर ले जाए तो आप क्या करेंगे? लेकिन क्या ऐसे प्राणी हमारे बीच उपस्थित हैं?


Aliens on earth



दुनिया में भिन्न-भिन्न प्रकार के जीव पाए जाते हैं, इंसान, जानवर व पक्षी. इन सबसे हम परिचित हैं. लेकिन हमारी सोच से हटकर कुछ ऐसे भी प्राणी हैं जिन्हें शायद ही हमने देखा हो या फिर शायद ही इनके बारे में सोचा हो. लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनका उनसे पाला पड़ा है और वो यही कहते हैं कि यह प्राणी हम सबसे कई प्रकार से अलग हैं. तो कौन हैं ये?



कौन हैं एलियंस?

विभिन्न आकार, विभिन्न शक्ल वाले यह प्राणी किस दुनिया में रहते हैं? जी हां, हम दूसरी दुनिया के जीव यानि कि एलियंस की ही बात कर रहे हैं. पृथ्वी पर रहने वाले कई इंसानों का दावा है कि उन्होंने एक बार या कई बार ऐसे जीवों को देखा है. उनका कद, मुख, आंखें, कुछ भी हमसे नहीं मिलता. आज तक वैज्ञानिक भी इस बात का पता नहीं लगा सके कि ये जीव कहां से, कब, और किस मकसद से पृथ्वी पर आते हैं? सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि क्या ये हमें नुकसान भी पहुंचा सकते हैं?


Aliens

Read More: एलियन की शक्ल के भी इंसान होते थे, यकीन नहीं आता तो पढ़कर देखिए


ये मिली हैं एलियंस से

एलियंस से रूबरू होने वाले लोगों में से एक हैं हिलेरी पॉर्टर. वेल्स की राजधानी कारडिफ में रहने वाली हिलेरी का कहना है कि उन्हें एलियंस ने एक बार नहीं, दो बार नहीं बल्कि कई बार अगवा किया है. बचपन से लेकर अब तक उन्हें एलियंस द्वारा इतनी बार अगवा किया गया है कि उनके लिए इन सभी घटनाओं की ठीक गिनती तक बताना संभव नहीं हैं.


अनगिनत बार हुईं अगवा हिलेरी का कहना है कि इन जीवों ने कई बार उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी की है. कई बार उन पर प्रहार भी किया है. इसके अलाव हिलेरी ने ऐसे कई कहानियों के बारे में बताया है जिन्हें सुन आप चौंक जाएंगे.


Hilary Porter


Read More: सिर्फ वहम नहीं है यह आवाज, इस अनजानी गूंज को साल 1990 में पहली बार सुना गया


और फिर उसने मुझे अपनी स्पेसशिप की ओर खींच लिया

बचपन से ही एलियंस का शिकार हुई हिलेरी का कहना है कि जब वे महज 5 वर्ष की थीं तो जब वे अपने घर के पीछे खेत में खेल रही थीं और अचानक रेंगने वाले जंतुओं की भांति एक छोटे से कद का जीव उसके सामने आया. उसकी तव्चा परतदार थी और नाक पर काले गढ्ढे व मुंह छोटा था. उसने हिलेरी को जोर से खींचा व अपने स्पेसशिप की ओर लेकर गया.


उसके कुछ देर बाद हिलेरी ने खुद को एक कमरे में पाया जहां आसपास कई तरह की रोशनी थी. उन्होंने कहा, “तब मुझे नग्न कर एक बिस्तर जैसी किसी चीज पर लिटा दिया गया और उन्होंने कुछ नुकीली व बड़ी वस्तु को मेरे शरीर पर दबाया और मैं बहुत जोर से चिल्ला रही थी.”


Hilary Porter shares her alien experience


एक बार नहीं, कई बार हुई थी अगवा

हिलेरी के मुताबिक जब वे महज 2 साल की थीं तो वे कई बार अगवा होती थीं क्योंकि उनकी माताजी का कहना था कि वे उन्हें अकसर घर के पीछे बने बागीचे में खेलने के लिए छोड़ती थीं लेकिन कुछ समय बाद वे उन्हें घर से आधे मील दूर पाती थीं. हिलेरी को लगता है कि ये कोई और नहीं बल्कि एलियंस ही करते थे. कम आयु होने के कारण हिलेरी को इन घटनाओं के बारे में कुछ ज्यादा याद नहीं है.


Read More: अद्भुत अविश्वसनीय सत्य, रात के अंधेरे में यह नदी अपने अंदर से आग के गोले उगलती है


इसके अलावा हिलेरी ने कई बार अपने घर के आसपास या फिर अपने घर में भी ऐसे जीवों को देखा है व उन्हें महसूस किया है. इसके बाद उन्हें अकसर माइग्रेन की दिक्कत भी होती थी.


Mystery of Aliens



शायद एलियंस ने मेरे कान में एक धातु लगा दी थी

कई बार एलियंस से रूबरू हुई हिलेरी को अकसर उसके कान में कुछ महसूस होता था. उसका कहना था जैसे किसी ने उसके कान में एक धातु को अंदर की ओर गाड़ दिया हो. लेकिन डॉक्टर से इलाज कराने पर ऐसी किसी भी बात की पुष्टि ना हो सकी.


अपने मन के शक को दूर करने के लिए हिलेरी ने अपने पति की मदद ली. उनके पति के पास ऐसा उपकरण था जो इन धातुओं को खोज सकता था और तभी हिलेरी के कान में उस उपकरण को लगाते ही एक आवाज हुई, जिससे उसका शक यकीन में बदल गया.


अब और भी लोगों से मिलकर कर रही हैं एलियंस पर रिसर्च

ऐसे जीवों को बहुत करीब से जानने के बाद हिलेरी के मन में सवाल उठा कि अब वे और भी ऐसे लोगों को ढूंढेंगी जिनका वास्ता इन प्राणियों से हुआ है. वे उनका अनुभव जानना चाहती हैं. हिलेरी इस वक्त एनमॉलस माइंड मैनेजमेंट, एबडक्टी, कॉनटेक्टी, हेल्पलाइन प्रॉजेक्ट (एमाच) नाम की संस्था के साथ जुड़ी हैं. ये संस्था एलियंस से जुड़े अनुभवों व उनके आकार व व्यवहार पर खोज करती है.

Read More:

रात में यहां घूमने वाले लोग गायब हो जाते हैं, पैरानॉर्मल एक्टिविटीज का हब एक रहस्मय ‘लव स्पॉट’ बीच

तेंदुए ने कैमरा चुरा कर वीडियो बनाया था! इंसानों से ज्यादा तेज एक तेंदुए की अविश्वसनीय कहानी वह खुद कह रहा है

अजर-अमर होने का वरदान लिए मोक्ष के लिए भटक रहे हैं ये कलयुग के देवता



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

5 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Vikas srivastava के द्वारा
June 21, 2014

it is good news.

Rakesh Nishad के द्वारा
May 9, 2014

kya ye bhat shach hai

VIshal Jaiswal के द्वारा
May 9, 2014

Aliens are exist its true but in this story I can;t believe on it…. Aliens of another planets are developed more than lakhs of year to us. So they are capable to travel one planet to another due to large time difference as comparison to us… they are highly developed in every thing to us like in technology, science, brain power. Aliens clues and so manythings are found on our earth…… Our scientist and government are trying to hide this projects….(TOP SECRET)….. So one day they will appear front of us…….

Minhaj के द्वारा
May 8, 2014

ये एलियन बकवास है . प्रगति शील देशों ने एक ऐसी धातु का उपकरण बनाया है जो हमारे आस पास होने के बावजूद हमें एहसास नहीं होता .और ये ऐसी जगह मंडराते हैं जहाँ से इन्हें गोपनीय जानकारी मिल सके.

sajal kumar के द्वारा
May 8, 2014

RC9B


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran