Menu
blogid : 7629 postid : 735768

वीडियो में देखिए कि वो कौन था जिसके पास अपना शरीर नहीं सिर्फ परछाई थी, जिसे देख दर्शक भयभीत हो गए

फुटबॉल का मैच चल रहा था, मैदान में दो टीमें एक-दूसरे को पछाड़ने के लिए उतरी थीं, खिलाड़ी अपने प्रतिद्वंदी को मुंह की खिलाने के लिए बस एक मौके की तलाश में थे और दर्शक अपने पसंदीदा टीम और खिलाड़ी को चियर करने के लिए जोर-जोर से आवाजें लगा रहे थे. लेकिन इस बीच कोई था..कोई था जो ना तो वहां खेलने आया था और ना ही अपने खिलाड़ी को जिताने के लिए चियर कर रहा था. फिर कौन था वो जिसके पास शरीर तो नहीं था सिर्फ परछाई लेकर वो फुटबॉल देखने आए लोगों के सामने से गुजर रहा था? मैच के दौरान उसने अपनी मौजूदगी दर्ज तो करवाई लेकिन वो वहां करने क्या आया था? उसकी मंशा दर्शकों को डराने की थी? अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिलने की थी या फिर….या फिर वह किसी खिलाड़ी की अतृप्त आत्मा थी जो उस मैदान पर पहरा देती है?


ghost


बोलिविया के ‘ला पाज’ फुटबॉल मैदान में ऐसा ही कुछ हुआ जिसे देखकर सभी हक्के-बक्के रह गए. एक परछाई जब दर्शकों के बीच से होकर बार-बार गुजरने लगी तो मैच देखने से ज्यादा लोग इस उस परछाई के पीछे छिपे रहस्य को जानने के लिए इच्छुक थे. ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी दक्षिण अमेरिकी स्टेडियम में लोगों ने किसी आत्मा या परछाई का अनुभव किया है. वेनेजुएला के लोग तो मानते हैं कि स्वर्गीय पूर्व राष्ट्रपति ह्यूगो शॉवेज ने स्टेडियम में चल रहे एक अंतरराष्ट्रीय मैच में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी.


सेक्स की राह पर चलाकर शैतान के करीब ले जाता है ये रहस्यमयी धर्म


आप भी स्टेडियम में जाकर मैच देखने के शौकीन हैं तो यकीन मानिए कभी-कभार कुछ ऐसा भी होता है जो आपको अगली बार वहां जाने से रोक सकता है:


Read More:

सावधान! ऐसी लड़कियों से शादी का इरादा रखते हैं तो इसे जरूर पढ़ लें

मृत्यु से कई माह पूर्व मिलने लगते हैं संकेत, जानिए क्या हैं भगवान शिव द्वारा बताए गए मृत्यु पूर्वाभास

जब अकबर के जमाने में फ्रिज जैसी किसी चीज का नामोनिशान भी नहीं था तो कुल्फी जमाना मुमकिन कैसे हुआ


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh