Menu
blogid : 7629 postid : 621906

आदमी की दाढी में नूडल और कोल्ड ड्रिंक

Beard Styles Isaiah Webbइन्हें देखकर आपको हैरानी होगी कि ये आपके बीच का कोई सामान्य इंसान है या किसी दूसरी दुनिया का अद्भुत प्राणी. शायद आप कह उठें अरे ये कहां से आया है! पर वह आपकी हमारी तरह इसी धरती का प्राणी. हां, यह और बात है कि इनके जैसा चेहरा शायद आपने पहले कभी न देखा हो. शायद आपको आश्चर्य हो कि किसी का चेहरा ऐसा कैसे हो सकता है. आपने दो सर वाले बच्चे पैदा हुए सुना है, तीन पैरों वाले बच्चों के बारे में सुना होगा आदि आदि..लेकिन आपने शायद ही किसी ऐसे चेहरे वाले इंसान के बारे में सुना हो जो अपने चेहरे पर खाने के सामान लेकर चलता है. कैसे? आप खुद देख लीजिए…


इनका नाम है यशायाह वेब. इन्हें दाढ़ी रखने का बड़ा शौक है. पर इनकी दाढ़ी देखकर आप हैरान रह जाएंगे और आम आदमियों की तरह इनकी दाढ़ी देख आप नजर भी नहीं फेर पाएंगे. लड़के-लड़कियों को दोनों को ही आज स्टाइलिश्ड बाल रखने का बड़ा शौक है पर ये जनाब इन सबसे अलग हैं. इन्हें अपने दाढ़ी को स्टाइलिश बनाने का शौक है. इनके इसी शौक का नतीजा है कि आज इनकी दाढ़ी हर किसी के आकर्षण का केंद्र है. पर ऐसा किया क्या इन्होंने कि इनकी दाढ़ी इतनी चर्चा में है?

Read: शाम होते-होते चेहरा बदल गया


दरअसल यशायाह वेब ने अपनी दाढ़ी को कुछ इस प्रकार बनाया है कि वे इसमें खाने की कोई भी चीज रख सकते हैं. अब वो नूडल हो या कोल्ड ड्रिंक की केन या बॉटल या पिज्जा-बर्गर वेब की दाढ़ी में सब कुछ समा सकता है. अपने पसंदीदा खाने के सामान को हमेशा अपनी दाढ़ी में रखकर वे चल सकते हैं और लोगों के लिए ये आकर्षण का केंद्र है. यशायाह वेब को स्टाइलिश्ड दाढ़ी रखने का क्रेज है और इसमें उनकी मदद करती हैं उनकी पत्नी एंजेला. चित्र में यशायाह की एक भंगिमा आप भी देख सकते हैं. शायद इसे देखकर आप कह उठें कि कंजूसी की हद है..अब लोग दाढ़ी को ही प्लेट बना लेते हैं. लेकिन यह कंजूसी नहीं जनाब शौक की बात है! आप भी कोई अजूबा शौक पालिए और चर्चा में छा जाइए.

Read:

इसके खोने का राज कोई नहीं जानता

यहां कुछ भी हो सकता है


Beard Styles Isaiah Webb In Hindi

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh