Menu
blogid : 7629 postid : 598181

घोंघा खाकर इंसान ‘हल्क’ में बदल गया

chinese-man-turns-greenइंसान को गुस्से में आप ‘जानवर’ या ‘जंगली जानवर’ कह देते हैं लेकिन इंसान हमेशा अपने इंसानी रूप में ही होता है. किसी इंसान को जानवर बनते आपने बस फिल्मों में ही देखा होगा। आपके सामने आपने किसी को हल्क में बदलते नहीं देखा होगा. शायद देखना भी नहीं चाहेंगे. किसी के चेहरे या शरीर को हरे रंग में बदलता देख शायद आप डर ही जाएं. आप सोचेंगे ये ‘हल्क’ कहां से आ गया! ऐसा ही एक ‘हल्क’ चीन में देखने को मिला. लोग हैरान और बेचारा ‘हल्क’ परेशान!


चीन का 24 वर्षीय हे यॉंग का शरीर ‘हल्क’ की तरह हरे रंग का हो गया. वह डर गया कि ऐसा क्यों और कैसे हो गया. कई डॉक्टरों को दिखाया लेकिन कोई भी इसका सही कारण नहीं बता सका. अंतत: यॉंग ने गिझाऊ प्रांत के अस्पताल से संपर्क किया जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. यॉंग को एक लिवर इंफेक्शन हो गया था. इसी कारण उसका शरीर भी हरे रंग का हो गया था. लेकिन यह इंफेक्शन हुआ कैसे यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

Read: आप पहचान भी नहीं सकेंगे कि यह आप जैसा नहीं है


chinese-man-turns-greenदरअसल यॉंग को सी फूड घोंघा बहुत पसंद था. पिछले दो महीनों से वह हर रोज यही खा रहा था. तभी से उसके पेट में दर्द हो रहा था लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया. इस महीने उसके पेट का दर्द ज्यादा हो गया और उससे भी अजीब यह था कि उसके शरीर का रंग, यहां तक कि आंखों का सफेद हिस्सा भी हरा हो गया था. वह किसी जंगली प्राणी सा दिख रहा था. डरकर उसने कई डॉक्टरों से दिखाया लेकिन कोई भी इसका कारण समझ नहीं सका. आखिर में जब वह गिझाऊ प्रोविंस हॉस्पिटल गया तो वहां के डॉक्टरों ने उसे लिवर इंफेक्शन की बात बताई. दरअसल उसके पेट में जोंक हो गया था. इसी कारण उसका शरीर भी हरे रंग का हो गया था. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर उसके शरीर से 10 एमएम लंबा, 8 एमएम चौड़ा और 2 एमएम मोटा 4 जोंक निकाला तब कहीं जाकर उसकी हालत में सुधार हुआ.

Read:

उसने एक दूसरी दुनिया खोज ली है

कलयुग में भगवान का अवतार हो गया है

प्रेमी जोड़े एक दूसरे का खून पीते हैं


Chinese Man Turns Green

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh