Menu
blogid : 7629 postid : 1383

बचकर रहना इस राजा की नजर काली है !!

A King Story:True Life Stories

काली नजर का जादू जब किसी पर चल जाए तो बचना मुश्किल हो जाता है. आज तक आपने काले जादू के बारे में तो सुना होगा पर आपने बहुत कम ही काली नजर के बारे में सुना होगा तो सुनिए इस राजा की ऐसी काली नजर है कि जिस खूबसूरत चीज पर पड़ती है उसको बर्बाद कर देती है. इस काली नजर वाले राजा का नाम है मस्‍वाती और यह स्‍वाजीलैंड के राजा हैं. इनकी 13 पत्नियां हैं और 27 बच्चे और अब यह 14 वीं पत्नी की तलाश में हैं. इस राजा की जिस खूबसूरत लड़की पर नजर पड़ती है यह उससे शादी कर लेते हैं पर इस राजा से शादी करने के बाद उस लड़की की जिंदगी बर्बादी के रास्ते पर चलने लगती है.

Read:दिलीप की अनारकली मधुबाला नहीं नरगिस थीं !!


True Life Stories

आपको उस प्रक्रिया को जानकर हैरानी होगी जब दक्षिण अमेरीकी देश स्‍वाजीलैंड के राजा अपने लिए दुल्हन का चुनाव करते हैं. रीड डांस प्रक्रिया के तहत राजा अपने लिए दुल्हन का चुनाव करता है. रीड डांस उसे कहते है जिसमें दुल्‍हन चुनने के लि‍ए आयोजि‍त होने वाले उत्‍सव में सभी महि‍लाओं को अपने प्राइवेट पार्ट को खुला रखना होता है और तकरीबन नग्‍नावस्‍था में राजा के सामने डांस करते हुए परेड करनी होती है. केवल युवतियां ही इस रीड डांस में शामिल होती हैं जिसमें उनके स्तन खुले हुए रहते हैं और  वो कमर के नीचे काफी छोटा स्कर्टनुमा कपड़ा पहनती हैं.

Read:इन्होंने पहली बार में नहीं की इजहार-ए-मोहब्बत


King Story:True Life Stories

रीड डांस नामक इस उत्सव का नियम होता है कि कोई भी युवती इस उत्सव के समय अंडरगारमेंट नहीं पहनती है. रीड डांस के चलते हुए राजा अपने लिए रानी का चुनाव करता है. हैरत वाली बात तो यह है कि स्‍वाजीलैंड के रीति रिवाजों के मुताबिक 45 वर्षीय राजा को हर साल अपने लिए नर्इ रानी चुनने का अधिकार है. इस बार राजा मस्‍वाती ने अपने लिए 14 वीं रानी का चुनाव किया पर 22 वर्षीय युवती ने रानी बनने से इंकार कर दिया. महिला तिनत्‍सवालो नगोबेन को उस वक्‍त भागकर ब्रिटेन जाने पर मजबूर होना पड़ा जब उस पर अरबपति निरंकुश राजा की काली नजर पड़ी. नगोबेन अच्छे से जानती है कि इस राजा की रानी बनने से ऐश का जीवन नहीं लेकिन दुख जरूर मिलेगा. इस राजा की छ्ठी पत्नी भी इन्हें छोड़कर इसलिए भागी थी क्योंकि इन्होंने उसके जीवन को यातनाओं से पूर्ण जिंदगी बना दिया था. राजा मस्‍वाती इंग्‍लैंड के राजकुमार विलियम और केट की शादी और पिछली गर्मियों में महारानी के डायमंड जुबली समारोह में शाही परिवार के मेहमान भी रह चुके हैं.

Read:पतियों की बेवफाई के बाद भी प्यार किया !!


Tags:Black Magic, Black Magic In India, A King Story, True Life Stories, True Life Story, Kahaniyan, Ghost Stories, Real Ghost Stories, True Love Story In Hindi, सच्ची कहानी, काला जादू, सच्ची कहानियां, राजा की कहानी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh